News

सनी लियोनी का आयटम नंबर इन्हे लगा वलगर... फिल्म से हटाना चाहते है

Last Modified - August 31, 2017, 8:00 pm

 

बेबी डॉल सनी जिस फिल्म में आइटम सांग करती हैं वो धमाल मचा देती है...एक तरफ वो बादशाहो में इमरान हाश्मी के साथ अपने फेमस आइटम नंबर को लेकर फेमस हो रही हैं तो वहीं संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि में भी सनी लियोनी का ट्रीप्पी ट्रीप्पी आइटम नंबर खूब फेमस हो रहा है। इस सॉन्ग में सनी के सेक्सी मूव्स उनके फैन्स को दीवाना बना रहे हैं...लेकिन सनी लियॉनी के हॉट एंड बोल्ड आइटम नबंर से हो रही है एक इंसान को बेहद परेशानी हो रही है...वो सनी के इन सेक्सी मूव्स को देखकर बेहद नाराज है अब आप कहेंगे कि ये है कौन...तो हम आपको बतादेंकि ये कोई और नहीं बल्कि भूमि फिल्म के पॉवरफुल हीरो संजय दत्त हैं...जी हां संजय दत्त को सनी के सेक्सी मूव्स से परेशानी हो रही है।

सोर्सेस की मानें तो संजू बाबा को सनी का ये आइटम नंबर बेहद वल्गर लगा रहा है और स्टोरी में उन्हें जम नहीं रहा है...इतना ही नहीं उन्होंने तो फिल्म के डायरेक्टर से ये तक कह दिया है कि वो फिल्म में सनी लियोनी के गाने को छोटा कर दें...या फिर हटा दें... अब जरा सोचिए जब ये बात सनी को पता चलेगी तो उनका पारा तो सातवंे आसमान पर होगा...एक तो बढ़ी मुश्किल से वो ये आइटम नंबर करने के लिए तैयार हुईं थीं....लेकिन अब संजू बाबा को उनका आइटम जम नहीं रहा है...और उसे हटाने की बात कर रहे हैं। 

दरअसल इसके पीछे का रीजन बताया जा रहा कि फिल्म को लेकर संजय दत्त की परेशानी दरअसल उनके लिए ये फिल्म बेहद खास है आखिर लंबे वक्त के बाद वो एक फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है...फिल्म की कहानी एक पिता के संघर्ष की कहानी है जो अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ेगा। बतादेंकि भूमि 22 सितंबर को रिलीज हो रही है...फिल्म में अदिति राव हैदरी उनकी बेटी की भूमिका में हैं...ऐसे में संजय दत्त को फिल्म के बीच में सनी का आइटम नंबर फिट नहीं लग रहा है...और वो इसे लेकर खुश नहीं हैं और उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर भी कर दी है... अब देखना ये है कि क्या बाकई संजय दत्त की बात मानकर मेकर्स इस आइटम सॉन्ग को फिल्म से हटवा देंगे या फिर कुछ दूसरा रास्ता निकालेंगे।

 

Trending News

Related News