News

इस फिल्म में विलेन का रोल प्ले करते नजर आएंगे सलमान खान

 

 

सलमान खान की इस साल रिलीज हुई पहली फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचाई...लेकिन अब सलमान ने प्लानिंग कर ली है अपनी नई फिल्म को और भी धमाकेदार बनाने की...जिसके लिए सलमान जो बन पड़े वो कर रहे हैं। हम यहां उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है की बात नहीं कर रहे हैं...बल्कि यहां बात हो रही है सलमान खान की रेस-3 की...बॉक्स ऑफिस पर रेस लगाने के लिए सलमान अब पूरी तरह से तैयार हो गए हैं और अब तो उनके रोल का भी खुलासा हो गया है खबरों की मानें तो सलमान खान रेस-3 में विलेन बनेंगे। लेकिन उनका रोल थोड़ा अच्छा और थोड़ा बुरा होगा...मतलब एक ऐसा हीरो जिसका विलन अवतार देखकर आप जहां हैरान रह जाएंगे तो वहीं उसका हीरो वाला लवी डबी रोल देखकर आप इंप्रेस हो जाएंगे...सोर्सेस की मानें सलमान खान का रेस-3 में ग्रे शेड होगा।

वैसे सलमान खान ने काफी समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वो विलेन का रोल कभी नहीं करेंगे क्योंकि लोग उन्हें हमेशा से हीरो समझते हैं। लेकिन अब ये तय हो चुका है कि रेस 3 में सलमान खान पहली बार निगेटिव किरदार निभाने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू हो रही है आपको बतादेंकि ये फिल्म थ्री डी में बनाई जा रही है और इसका डायरेक्शन रेमो डिजूसा करने वाले हैं...और ये सलमान खान की पहली थ्रीडी फिल्म हैं जिसमें हॉलीवुड से एक्शन डायरेक्टर्स को हायर किया जाएगा..क्योंकि वैसे भी रेस और रेस-2 की सक्सेस के बाद अब सलमान भी इसमें कोई रिस्क नहीं लेना चाहते...उन्होंने भी रेस-3 में धमाका करने की तैयारी कर ली हैै। 

इस फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नाडींस लीड रोल में होंगी...जिनको लेकर खबर है कि सलमान खान के साथ रेस लगाने के लिए धमाकेदार डांस नंबर की तैयारी कर रही हैं...मतलब रेस-3 में जहां सलमान विलेन बनकर आपका दिल जीतेंगे तो वहीं इस नए डेविल को जैकलीन अपनी हॉट एंड बोल्ड अदाओं से घायल करने की तैयारी करेंगी....अब ये डेविल इनकी अदाओं में फसेंगे या नहीं ये  देखने के लिए आपको रेस-3 का इंतजार करना होगा क्योंकि ये फिल्म साल 2018 में रिलीज होगी।

 

Trending News

Related News