News

कंगना के इंटरव्यू से ट्रोल हुए ऋतिक रोशन ने छोड़ी फिल्म सुपर 30  

वैसे अभी तो हर कोई ऋतिक और कंगना विवाद पर बात कर रहा है लेकिन ऋतिक रोशन की तरफ से अब तक कंगना के बयानों पर कोई रिएक्शन नहीं आया है लेकिन हालही में ऋतिक ने एक गाना शेयर किया फैशन क्वीन...और लिखा..लेटेस्ट सॉन्ग...बस फिर क्या था फैन्स ने जैसे ही सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन का ये ट्वीट देखा वो ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं..लोगों ने उन्हें इमेज सुधारने ने तक की बात कह दी है कईओं ने तो ये भी लिख दिया की कंगना का इंटरव्यू देखने के बाद हम आपको अनफॉलो कर रहे हैं।

वैल इन्हीं विवादों के बीच अब ऋतिक ने फैन्स को एक और झटका दे दिया है...खबरों की मानें तो हालही में ऋतिक और बिहार के सुपर 30 कोचिंग क्लास के संस्थापक आनंद कुमार से उन्होंने मुलाकात की थी...और कहा गया कि ऋतिक आनंद कुमार की बायोपिक में लीड रोल करेंगे...वहीं कटरीना कैफ ने भी मुंबई में आनंद कुमार से मुलाकात की थी...लेकिन हम आपको बतादें कि आनंद कुमार की बायोपिक से ऋतिक रोशन आउट हो गए हैं जी हां खबरों की मानें तो आनंद कुमार की बायोपिक करने से ऋतिक रोशन ने इंकार कर दिया है....और खबर है कि अब ऋतिक की जगह पर इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार की एंट्री हो सकती है....सोर्सेस की मानें तो अक्षय कुमार अब आनंद कुमार की बायोपिक में लीड रोल में नजर आ सकते हैं जिसके लिए फिल्म के डायरेक्ट विकास बहल लगातार अक्षय से मिटिंग करने की कोशिश कर रहे हैं....सोर्सेस का कहना है कि ऋतिक और उनके पापा राकेश रोशन को फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई थी... लेकिन वो स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करना चाहते थे..क्योंकि उन्हें ये एक डॉक्यूड्रामा लग रही है...जिसके लिए प्रोड्यूर्स तैयार नहीं हुए। खैर, अब ऋतिक की जगह लेने के लिए अक्षय कुमार को अप्रोच किया जा रहा है।

बता दें, इस प्रोजेक्ट के लिए सबसे पहले अक्षय कुमार से ही बात किया गया था...लेकिन डेट्स प्रोबल्म की वजह से अक्षय ने फिल्म को हां नहीं किया था। लेकिन अब फिर फिल्म घूम- फिरकर अक्षय के पास ही चली गई है।  यदि अक्षय कुमार फिल्म को हां कर देते हैं तो यह 2018 की शुरुआत में फ्लोर पर चली जाएगी। 

 

Trending News

Related News