News

किसने बनवाया सोनम की याद में उनके नाम का टैटू

Last Modified - September 8, 2017, 7:43 pm

बॉलीवुड में टैटू का बहुत क्रैज रहता है, कई बॉलीवुड स्टार्स को आपने देखा होगा जो अपने टैटूज को फ्लॉन्ट करते हैं.... प्रियंका, दीपिका जैसे स्टार्स का नाम भी इसमें शामिल है... और दीपिका का टैटू तो सुर्खियों में भी बहुत रहा है...उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के लिए आरके टैटू बनवाया था....फिर ब्रेकअप के बाद उसे मोडिफाई कराया था... इसके अलावा उनके पेअर में भी अंक्लेट के डिजाइन का ये टैटू है।

तो वही पिग्गी चोप्स ने अपने हाथ में अपने डैडी को डेडिकेटेड टैटू बनवाया हुआ है...वहीं सैफ अली खान के हाथों पर करीना के नाम का टैटू कौन भूल सकता है..तो वहीं खिलाड़ी अक्षय कुमार भी अपने बेटे आरव के नाम का टैटू पीठ पर गुदवा चुके हैं... और अब बॉलीवुड की फैशन दीवा सोनम कपूर ने नाम का टैटू सुर्खियों में हैं... लेकिन खास बात ये है की सोनम ने नहीं...बल्कि किसी खान ने उनके नाम का टैटू बनाया है...जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

अब आप भी सोच रहें होंगे की ये सोनम के रयूमर्ड बॉय फ्रेंड आनंद आहूजा ही होंगे.....जिनके साथ सोनम का इश्क खुल्लम खुल्ला चल रह है...नेशनल अवार्ड की सेरेमनी से लेकर फॉरेन टूर तक में दोनों साथ साथ ही स्पॉट किए जातें हैं... ऐसे में शायद वो आनंद ही हो जिन्होंने सोनम के लिए अपना प्यार दिखाते हुए उनके नाम का टैटू बनवा लिया हो.. पर जनाब ऐसा बिलकुल नहीं है... वो उनके बॉय फ्रेंड आनंद आहूजा भी नहीं है...चलिए ज्यादा परेशान न करते हुए आपको बता ही देते हैं की आखिर वो है कौन...एक्चुअली ये कोई और नहीं बल्कि सोनम के लाडले भाई हर्षवर्धन कपूर हैं। जी हां हर्ष ने सोनम का नाम अपनी पीठ पर गुदवाया है... बाकायदा टैटू बनवाया है.. सिर्फ सोनम ही नहीं बल्कि उन्होंने तो अपनी दूसरी बहन रिया का नाम भी लिखवाया है....और इस वीडियो को पोस्ट करके अपनी बहनों के लिए अपना प्यार जाहिर किया है।  

हर्षवर्धन ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, जल्द ही वेकेशन पर जाने वाला हूं,  इसलिए ये कहना सही होगा, मैं जल्द ही वापस आउंगा। ..श् हालांकि ये वीडियो एक पुराना वीडियो है जिसे हर्ष ने थ्रोबैक हैशटैग के साथ शेयर किया है ...इन सब को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि हर्ष को अपनी दोनो बहनों की बहुत याद आ रही है। भाई हो तो ऐसा...वरना सब आज के जमाने में अपने बॉयफ्रेंड और अपनी गर्ल फ्रेंड के नाम के टैटू बनवाते हैं...लेकिन हर्ष का अंदाज थोड़ा नहीं बहुत डिफरेंट है... उन्होंने अपनी दोनों सिस्टर्स के लिए टैटू बनवाया है।

वैसे भी हर्ष  रिया और सोनम एक दूसरे को जान से ज्यादा प्यार करते हैं और सपोर्ट भी... हर्षवर्धन के डेब्यू में सोनम ने पूरा उनका साथ दिया था...वहीं रिया और सोनम तो साथ साथ फिल्म प्रोजेक्ट्स हैंडल करतीं हैं....और कई बिजनेस वेंचर भी संभालती है... वाकई इनका ये रिश्ता बहुत अनमोल है... जिसे फिर से साबित कर रहें हैं हर्षवर्धन और उनका ये टैटू।

Trending News

Related News