News

कंगना के कारण ऋतिक ने रिजेक्ट की फिल्म सुपर-30 !

 

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन बस एक ही काम कर रहे हैं कि वे कंगना रनौत से दूर रहे और उनसे जुड़ी किसी भी बात पर कोई रियेक्ट  न करें. इसी चक्कार में वे लगातार यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं उन्हे कंगना के उस इंटरव्यूं से कोई फर्क नहीं पड़ता जिसमें अभिनेत्री ने उनके और अपने रिलेशनशिप के बारे में खुल का बातें की थी. लेकिन अब इस चक्कर में ऋतिक एक और बड़ी गलती कर बैठे हैं. दरअसल, हाल ही में खबरें थी कि आनंद कुमार की बायोपिक में रितिक मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का नाम सुपर 30 बताया गया था।

इस फिल्म को विकास बहल बना रहे हैं. दरअसल ऋतिक हाल ही में गणितज्ञ आनंद कुमार से भी मिले थे, जिससे उनके इस फिल्म को करने की उम्मीद बढ़ गई थी. लेकिन अब खबरें आ रही है ऋतिक ने यह फिल्म छोड़ दी है और वजह है कंगना रनौत. कहा जा रहा है कि ऋतिक विकास बहल के साथ काम नहीं करना चाहते, जिन्होने कंगना के करियर की सुपरहिट फिल्म क्वीलन दी है. हालांकि कहीं-कहीं खबरें यह भी आ रही है कि ऋतिक को स्क्रिप्टी पसंद नहीं आई, इसलिए उन्हों ने यह फिल्म छोड़ दी।

दरअसल हाल ही में कंगना ने एक टीवी शो में अपने इंटरव्यू के दौरान कहा था ऋतिक ने साल 2014 में ब्रेकअप कर लिया था, लेकिन उसी साल उनकी फिल्म क्वीन रिलीज हुई थी इसके बाद वो दोबारा उनकी जिंदगी में लौट आए थे। लगता है कि ये बात ऋतिक को पसंद नहीं आई और इसीलिए उन्हों्ने इस फिल्म को अलविदा कर दिया. हाल ही में जब रितिक से इस फिल्म के बारे में बात की गई थी तो उन्हों ने कहा था कि, अगर इतनी अच्छीे कहानी को दिखाने का मौका मिलता है तो यह बहुत ही शानदार होता. मेरे ख्याल से कैमरा बहुत अच्छा माध्यम है किसी भी पावरफुल कहानी को दिखाने का. मैं अभी भी उनके (आनंद कुमार) के साथ फिल्म के बारे में बात कर रहा हूं. अभी फिलहाल ये ऑफिशियल नहीं है, जब होगा तो बताउंगा. इसके बाद से ही कहा जा रहा था कि ऋतिक आनंद कुमार की बायोपिक फिल्म में काम कर सकते हैं. लगभग एक महीने पहले आनंद कुमार, ऋतिक के घर पर रितिक और विकास बहल से मिले थे, जिसकी तसवीर उन्होंने  फेसबुक पर शेयर की थी।

Trending News

Related News