News

गुजरात और मध्यप्रदेश सरकारों की सरदार सरोवर बांध की तपस्या पूरी हुई-शिवराज

Last Modified - September 17, 2017, 3:04 pm

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुजरात में सरदार सरोवर बांध को राष्ट्र को समर्पित किए जाने पर खुशी जताई है। उन्होंने ट्टीट करके कहा कि गुजरात और मध्यप्रदेश, दोनों राज्यों की राज्य सरकारों ने सरदार सरोवर बांध को हकीकत में बदलते के लिए लंबे समय तक काफी मेहनत की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि सरदार सरोवर बांध से दोनों राज्यों में कृषि उत्पादन को काफी फायदा होगा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से मनाए जा रहे सेवा दिवस पर श्रमदान भी किया और अपने ट्वीटर हैंडल पर इसकी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की। उन्होंने जनता से अपनी अपील में कहा है कि प्रधानमंत्री श्री @narendramodi के जन्मदिन 'सेवा दिवस' पर हम स्वच्छ, समर्थ, नये भारत के निर्माण में सक्रिय योगदान का प्रण करें। शिवराज सिंह चौहान ने स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत रतनपुर में शौचालय निर्माण के लिए श्रमदान किया। इस श्रमदान के साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि

 

आइये, नये और समर्थ भारत के साथ नये मध्यप्रदेश के निर्माण के लिए #SwachhataHiSeva को सफल बनाने के लिए समर्पित, संकल्पित भाव से प्रयास करें।

Trending News

Related News