News

गोलमाल सीरीज़ का चौका, 22 सितंबर को गोलमाल अगेन का ट्रेलर रीलीज

Last Modified - September 18, 2017, 6:59 pm

‘फिल्में सिर्फ तीन वजह से चलती हैं, इंटरटेनमेंट..इंटरटेनमेंट..और इंटरटेनमेंट’ द डर्टी पिक्चर में एक्ट्रेस विद्या बालन का ये डॉयलॉग काफी मशहूर हुआ था। निर्देशक रोहित शेट्टी भी इस बात को अच्छी तरह समझते हैं तभी तो उनकी फिल्मों में इंटरटेनमेंट का भरपूर डोज़ होता है। इन दिनों रोहित शेट्टी अपनी फिल्म गोलमाल अगेन को लेकर बिज़ी हैं। गोलमाल सीरीज़ की इस नई फिल्म का ट्रेलर 22 सितंबर को रीलीज़ होने जा रहा है, जिसकी जानकारी आज दी गई है और जैसे ही सोशल मीडिया पर ये जानकारी आई, गोलमाल अगेन है शटैग ट्रेंड करने लगा। गोलमाल अगेन दिवाली के मौके पर 20 अक्टूबर को दुनिया भर में एक साथ रीलीज़ होने जा रही है।
गोलमाल अगेन की स्टार कास्ट की बात करें तो अजय देवगन और परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदारों में हैं, जिनके साथ हैं तब्बू, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, प्रकाश राज और नील नितिन मुकेश। गोलमाल अगेन रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज़ की चौथी फिल्म है और इससे पहले रीलीज़ हुई तीनों फिल्में न सिर्फ दर्शकों को हंसाने-गुदगुदाने में, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर पैसा कमाने में भी कामयाब रही थी। फिल्म के निर्माता अजय देवगन और रोहित शेट्टी हैं, जबकि निर्देशन की कमान हमेशा की तरह रोहित शेट्टी ने ही संभाली है। पिछले साल जुलाई में गोलमाल अगेन सेट पर आई थी और सवा साल बाद ये रीलीज़ के लिए तैयार होकर आखिरी दौर में है और अब इसका ट्रेलर रीलीज हो रहा है।

गोलमाल अगेन में नजर आएंगी तब्बू 

गोलमाल 2006 में बनी थी, जबकि गोलमाल रिटर्न्स 2008 और गोलमाल 3 साल 2010 में आई थी। अब गोलमाल अगेन 20 अक्टूबर 2017 को रीलीज़ हो रही है। गोलमाल अगेन में गोलमाल सीरीज़ की पहली फिल्मों में काम कर चुकी करीना कपूर की जगह परिणीति चोपड़ा नज़र आएंगी, जबकि तब्बू भी इस बार अहम रोल में हैं। हां एक बात और..इस फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों को पहले ही बताया जा रहा है कि इस दिवाली लॉजिक नहीं, सिर्फ मैजिक यानी गोलमाल अगेन देखने जाना हो तो सिर्फ इंटरटेनमेंट के लिए ही जाना है, कहानी, तर्क तलाशने के लिए नहीं।

Trending News

Related News