News

सुशांत सिंह राजपूत की तीन फिल्म हुई डब्बा बंद, लेकिन शादी करेंगे सुशांत

Created at - September 20, 2017, 1:29 pm
Modified at - September 20, 2017, 1:29 pm

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने जहां बीते साल फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से धमाल मचाया था...लोग उनकी एक्टिंग के कायल हो गए थे..वहीं इस साल उनकी रिलीज फिल्म राब्ता ने बॉक्स ऑफिस कोई कमाल नहीं कर पाई लेकिन अपनी को-एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ इनके इश्क के चर्चे खूब उड़े...कहा जा रहा था कि ये अपने रिश्ते को जल्द ही ऑफिशल भी कर सकते हैं। लेकिन ये तमाम खबरें महज अफवाह साबित हुईं...वहीं खबरें थी कि सुशांत इन दिनों बैक टू बैक शूटिंग कर रहे हैं...जिसमें सबसे बड़ा नाम था अभिषेक चौबे की फिल्म केदारनाथ का....इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान डेब्यू कर रही हैं....जिसकी शूटिंग भी उत्तराखंड में शुरु हुई थी...लेकिन खबर है कि ये फिल्म पोस्टपोन हो चुकी हैं....इतना ही नहीं बल्कि सुना तो ये भी है कि इस फिल्म के साथ सुशांत की तीन और फिल्में डिब्बा बंद हो चुकी हैं।

अपनी डेब्यू फिल्म में इस तरह दिखेंगी सैफ की बेटी सारा अली खान 

खबर तो यह भी है कि सुशांत की फिल्म चंदा मामा दूर के भी दूर का ख्वाब हो गई है। अभी हालही में खबर आई कि फिल्म में सुशांत आर माधवन के रोल को देखकर जलन महसूस कर रहे हैं। क्योंकि माधवन का रोल फिल्म में ज्यादा पॉपवरफुल लग रहा है... वहीं इस फिल्म को नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहले ही किसी कारण से छोड़ चुके हैं...वहीं अब खबर है कि ये फिल्म भी डिब्बाबंद हो गई है। सोर्सेस की मानें तो मेकर्स को फिल्म का बजट ज्यादा लगा, इसलिए उन्होंने इसकी शूटिंग शुरू होने से पहले ही अपने हाथ खींच लिए।  दूसरी ओर इसके प्रोडक्शन हाउस के ग्लोबल डिस्ट्रीब्यूशन और मार्केटिंग हेड गिरीश जौहर ने सोशल मीडिया पर इस खबर की तरफ इशारा भी किया है। 

स्टारडम खोने से डरते हैं सुशांत...

उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, ‘ऐसा लगता है कि स्पेस पर आधारित आमिर की फिल्म फ्लोर पर जाएगी, वही सुनने में आ रहा है कि दूसरी फिल्म को बंद किया जा रहा है। अब इससे साफ है कि शायद सुशांत की चंदा मामा दूर के शायद बंद ही हो जाए। बतादें कि दो ऐसी फिल्में हैं जो स्पेस पर आधारित हैं। एक तो सुशांत की चंदा मामा दूर के...तो वहीं दूसरी भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक....जिसमें आमिर खान लीड रोल करने वाले हैं...जिसके लिए हीरोईन दंगल फेम फातिमा सना शेख नजर आएंगी।

आमिर बोले सलमान की शादी करवाना है, सलमान बोले आमिर को तीसरी शादी करने से रोकना है

वहीं इस फिल्म के अलावा सुशांत की दो और फिल्में दूर दूर तक नहीं दिख रही हैं। फिल्म रॉ की अनाउंसमेंट काफी वक्त पहले ही की जा चुकी है। लेकिन फिलहाल सुशांत के पास फिल्म के लिए डेट्स नहीं हैं ऐसे में लग रहा है कि फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है । 

इसके अलावा शेखर कपूर की पानी भी दूर दूर तक नहीं दिख रही है। फिल्म का अभी कोई पता नहीं है कि कब ये फिल्म आएगी। वैल अब सुशांत की तीन फिल्म डिब्बा बंद हो चुकी हैं ऐसे में खबरें ये आ रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत शादी करने वाले हैं जी हां सही सुना आपने हालही में ट्विटर पर एक फैन ने सुशांत से शादी की बात पर सवाल किया जिस पर सुशांत ने भी उन्हें कुछ इस तरह का रिप्लाय दिया... फीमेल फैन ने पूछा क्या आप मुझ से शादी करेंगे मैं आपकी फैन हूं..इस पर सुशांत ने रिप्लाय किया तुमने पूछने में देर क्यों कर दी।

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News