News

फिल्म पद्मावती में बाइसेक्शुअल रोल प्ले करेंगे रणवीर सिंह !

Last Modified - September 25, 2017, 1:08 pm

 

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि फिल्म में दीपिका पादुकोण को करीब 13 करोड़ रुपए दिए गए हैं...जबकि रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को सिर्फ 10 करोड़ में ही संतोष करना पड़ा। वहीं अब एसी खबरें मिल रही हैं कि शाहिद का रोल रणवीर के मुताबिक कम पॉवरफुल है ऐसे में वो डायरेक्टर से नाराज चल रहे हैं। बतादें कि रणवीर सिंह फिल्म में अल्लाजुद्दीन खिलजी का दमदार रोल प्ले करने वाले हैं जिनकी तस्वीरें पहले ही मीडिया में लीक हो चुकी हैं, ऐसा माना जा रहा है कि रणवीर खिलजी बनकर हर किसी को हैरान कर देंगे।

पद्मावती ने पूरा किया वादा, सूर्योदय के साथ पधारी..

बाइसेक्शुअल हीरो का रोल प्ले करेंगे रणवीर

खबरों की मानें तो फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह बाइसेक्शुअल हीरो का रोल प्ले करने वाले है। जी हां रणवीर एक ऐसे व्यक्ति का रोल प्ले करने वाले है जो लड़का और लड़की दोनों की तरफ आकर्षित रहता है...सूत्रों का कहना है कि उनके लव इंटरेस्ट का रोल प्ले करेंगे जिम सार्भ...जो फिल्म में आपको रणवीर सिंह की तरफ आकर्षित होते नजर आएंगे... वो फिल्म में रणवीर सिंह के आशिक के रूप में दिखाई देंगे और दोनों के बीच रिलेशनल भी फिल्माए जाएंगे। फिल्म में रणवीर सिंह का किरदार यानि कि अलाउद्दीन खिलजी बाइसेक्शुअल रहने वाला है। 

दीपिका एशिया की मोस्ट सेक्सियस्ट वुमन

इस साल नहीं अगले साल देखने को मिलेगी पद्मावती !

वैसे खबरें तो कई आती हैं लेकिन असल में रणवीर का रोल क्या होगा...ये फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा...और इसके लिए आपको और इंतजार करना होगा... क्योंकि खबरें आ रही है कि पद्मावती इस साल नहीं बल्कि अगले साल 2018 में रिलीज होने वाली है... क्योंकि फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन और बीएफएक्स का बहुत काम बाकी है... हालांकि फिल्म के मेकर्स इन तमाम बातों से इनकार कर चुके हैं उनकी मानें तो पद्मवती सही वक्त पर रिलीज होगी... अब उनकी बातों में कितनी सच्चाई है ये तो हम नहीं जानते लेकिन इतना जरूर जानते हैं कि रणवीर सिंह ने अपने दमदार रोल से बॉक्सऑफिस पर तहलका मचाने की तैयारी कर ली है..वो भी कुछ डिफरेंट अंदाज में।

लिव इन में रहेंगे दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह 

Trending News

Related News