News

मप्र : बिगड़े बोल, सेक्स सीडी और दागी मंत्रियों ने बढ़ाई बीजेपी की मुश्किलें

Created at - September 25, 2017, 6:16 pm
Modified at - September 25, 2017, 6:16 pm

 

मध्य प्रदेश में चुनाव होने में एक साल का समय है पर प्रदेश में चुनावी साल में मंत्रियों के बिगड़े बोल और कारगुजारियों ने बीजेपी और सरकार के माथे पर परेशानी बढ़ा दी है। पिछले एक महीने में ही मंत्रियों की कारगुजारी से बीजेपी की छवि को काफी धक्का लगा है। जहां एक और कई मंत्रियों के बिगड़े बोल ने जनता में बीजेपी सरकार की छवि खराब की है वहीं प्रदेश सरकार के एक मंत्री की कथित सेक्स सीडी और मंत्री पारस जैन के परिवार को मिले ठेके ने बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी है। रही सही कसर बीजेपी के दो कद्द्वार मंत्री राजेंद्र शुक्ल और रामपाल सिंह के बीच पैसे को लेकर हुए विवाद ने पूरी कर दी है।

बॉबी डार्लिंग ने अपने पति पर लगाया अननैचुरल सेक्स करने का आरोप

हालांकि मंत्रियों की कारगुजारियों पर बीजेपी संगठन खुलकर कहने से बच रहा है। वहीं विवादित मंत्री सफाई दे रहे है। रामपाल सिंह ने कहा नहीं इस तरह की कोई बात नहीं थी कर्मचारियों के बीच का विवाद था। वहीं प्रदेश अध्यक्ष नन्द कुमार सिंह चैहान ने कहा अभी तक इस तरहा की कोई शिकायत नहीं आयी है ये सब अखबारी खबरें है। वंही बीजेपी के प्रदेश के मंत्रियों की कारगुजारियों से कांग्रेस की बांछे खिली हुई है। कांग्रेस प्रदेश सरकार के मंत्रियो पर वैसे ही हलावार रहती है पर हाल के घटना क्रम ने कांग्रेस की हमले की धार तेज कर दी है।

बीजेपी नेता का चलती बस में सेक्स वीडियो हुआ वायरल

मंत्रियो के बिगड़े बोल पर बीजीपी संगठन लगाम लगाने में नाकाम दिख रही है वहीं परिवार को ठेके देने के आरोप और कथित सीडी काण्ड ने सरकार और बीजेपी की छवि पर बट्टा लगा दिया है। पूरे मामले पर बीजेपी के केंद्रीय संगठन की निगाह है पर ऐसे में जनता के बीच पार्टी की छवि बनी रहे इसके लिए बीजेपी संगठन आने वाले शिवराज मंत्रिमंडल में इन मंत्रियों को बाहर का रास्ता भी दिखा सकता है। फिलहाल शिवराज के ये बयान वीर और दागी मंत्री सरकार और संगठन दोनों के चेहरे का नूर उड़ाए बैठे है।

भाजपा नेता चला रहा था आॅनलाइन सेक्स रैकेट, वेबसाइट से लड़कियों की बुकिंग


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News