News

बिना शादी किए 'बाप' बनेंगे सलमान खान

 

बाॅलीवुड के चहेते सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही पापा बनने वाले हैं...वो फिल्मी लाइफ में नहीं बल्कि असल जिंदगी में, वैसे तो सलमान अभी अपनी   अपकमिंग फिल्म टाइगर जिंदा है को लेकर खबरों में है...जिसे लेकर खबर है कि जल्द ही कटरीना और सलमान मोरक्को के बाद ग्रीस में शूटिंग करने के लिए जाने वाले हैं। इसी बीच खबर ये भी है कि उनकी आने वाली फिल्म रेस-3 में हॉटी जैकलीन फर्नाडीस के साथ ही मोहनजोदाड़ो फेम पूजा हेगड़े भी नजर आ सकती हैं। वहीं सलमान कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 11 की शूटिंग भी कर रहे हैं....और शो को होस्ट करने के लिए इस बार सलमान खान ने प्रति एपिसोड करीब 11 करोड़ रुपए चार्ज किया है....जिसे सुनकर कई के होश उड़ गए हैं।

इस फिल्म में विलेन का रोल प्ले करते नजर आएंगे सलमान खान

अब ये तो हुई सलमान की प्रोफेशनल लाइफ की बातें...लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में भी काफी कुछ चल रहा है...और वो अपने फैन्स को सरप्राइज करने की तैयारी कर रहे हैं। सलमान खान शादी नहीं कर रहे हैं.. बल्कि वो तो सीधे पापा बनने वाले हैं। सलमान खान बॉलीवुड के एलिजेबल बैचलर हैं, ना सिर्फ सलमान की फैमिली बल्कि उनके फैन्स को भी उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। फिर उनका नाम कई एकट्रेसेस के साथ जुड़ा....लेकिन किसी के साथ उनका रिलेशन नहीं चल पाया। 

बाॅलीवुड में हसीनाओं के लिए रोजगार की गारंटी बने सलमान खान

वहीं सलमान को बच्चों से भी बहुत प्यार है अपनी बहन अर्पिता का बेटा अहिल तो उनके दिल के बहुत करीब है। लेकिन हाल ही में सलमान ने बच्चों को लेकर कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर उनके फैन्स चैंकने वाले हैं। दरअसल, एक इंटरव्यू में सब जानना चाहते थे कि सलमान शादी कब करेंगे लेकिन उन्होंने तो इस ओर इशारा कर दिया कि वो अगले 2 से 3 सालों में पिता बन जाएंगे। सोर्सेस की मानें तो सलमान ने कहा है कि वो शादी कब करेंगे...ये तो पता नहीं....लेकिन वो आने वाले तीन सालों में पिता जरूर बन जाएंगे।

सलमान खान के बारे में ये क्या कह गए 'बिग बॉस फेम' स्वामी ओम...

खबरों के मुताबिक सलमान खान भी सेरोगेसी के जरिए पिता बनने की तैयारी में हैं। सलमान ने ये भी कहा था कि उनकी उम्र अब 50 से ज्यादा हो गई है और उनके माता-पिता भी उन्हें सेटल देखना चाहते हैं, उनके बच्चों को देखना चाहते हैं। वैसे बता दे कि इससे पहले भी एक्टर्स बिना शादी किए पिता बने हैं। इस साल फिल्ममेकर करण जौहर जुड़वा बच्चों के सेरोगेसी के जरिए पिता बन चुके हैं। तो वहीं बीते साल तुषार कपूर सेरोगेसी के जरिए एक बच्चे के पिता बन गए हैं वहीं हालही में सनी लियॉनी और उनके पति ने भी अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर इसी साल एक बच्ची को गोद लिया है। अब सलमान भी पापा बनने की तैयारी कर रहे हैं। नीलम अहिरवार, आईबीसी24 खबर पर अपनी राय देना न भूलें

 

Trending News

Related News