News

किस मंजिल की तलाश में सनी देओल-डिंपल कपाड़िया की जोड़ी?

 

फिल्म मंजिल-मंजिल में पहली बार एक साथ अभिनय करने वाले सनी देओल और डिंपल कपाड़िया क्या अभी भी एक-दूसरे में अपनी मंजिल तलाश रहे हैं? आधा दर्जन फिल्मों में इस जोड़ी ने काम किया था, हालांकि इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर उतनी हिट नहीं रहीं, लेकिन इस जोड़ी के इश्क के किस्से सुपरहिट हो गए। बॉलीवुड में अक्सर जब किसी जोड़ी की फिल्म आती है या दौर चलता है तो उनके बीच लव एंगल की भी ख़बरें चलती हैं। कई बार ये सच साबित होती है तो कई बार बाद में पता चलता है कि ये पब्लिसिटी स्टंट है। सनी-डिंपल की जोड़ी को लेकर भी उस दौर में लोगों को ऐसा ही लगा था और दोनों में से किसी ने भी इन चर्चाओं की पुष्टि नहीं की, इसलिए वक्त के साथ चर्चाएं गुम हो गईं। अब अरसे बाद एक बार फिर सनी-डिंपल अचानक चर्चा में हैं और चर्चा में आने का कारण है उनका एक वीडियो, जो आज अचानक इंटरनेट पर वायरल हो गया।

देखें सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का वायरल वीडियो 

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया इस वायरल वीडियो में लंदन में एक सड़क के किनारे बेंच पर बैठे हुए हैं। दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थाम रखा है। इस छोटे से वीडियो में दोनों साथ में बैठे एक-दूसरे से जिस तरह बात कर रहे हैं, उससे लगता है कि दोनों अभी भी एक-दूसरे के करीब हैं और उनमें गहरी आत्मीयता है। कमाल आर खान ने इस वीडियो के साथ ट्वीट किया है कि सनी देओल और डिंपल कपाड़िया अपनी छुट्टियां साथ इन्जॉय कर रहे हैं। ये एक खूबसूरत जोड़े की तरह दिख रहे हैं।

अक्षय कुमार के बारे में ये सोचती थीं डिंपल कपाड़िया...

डिंपल कपाड़िया की शादी दिवंगत राजेश खन्ना से हुई थी और उनकी दो बेटियां ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना हैं। दूसरी ओर, सनी देओल की पत्नी पूजा देओल हैं। सनी-डिंपल की जोड़ी मंजिल-मंजिल, गुनाह, आग का गोला, नरसिम्हा, चैंपियन और अर्जुन में काम कर चुकी है।

Trending News

Related News