News

युवराज, रैना, जडेजा टी-20 टीम से आउट, नेहरा और कार्तिक इन


भारत-ऑस्ट्रेलिया तीन मैचों की ट्वेंटी-20 सीरीज़ के लिए बीसीसीआई ने 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। बीसीसीआई ने ट्वीट करके टीम के सदस्यों के बारे में जानकारी दी। 7 अक्टूबर से शुरू होने जा रही इस सीरीज़ में मध्यम गति के तेज़ गेंदबाज़ आशीष नेहरा और विकेटकीपर बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक को चयनकर्ताओं ने मौका दिया है।

अक्षर की शानदार गेंदबाजी से नागपुर वन डे में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 242 रन पर रोका


आशीष नेहरा का चयन उमेश यादव और मोहम्मद शमी को नज़रंदाज करके टीम में शामिल करने का फैसला 38 साल की उम्र में भी उनके फॉर्म में होने को देखते हुए लिया गया है। नेहरा फिटनेस को लेकर टीम इंडिया से इन-आउट होते रहे हैं। दिनेश कार्तिक का चुना जाना हैरानी भरा फैसला साबित हो सकता है क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी इस वक्त फॉर्म में हैं और श्रीलंका दौरे के बाद ऑस्ट्रेलिया के साथ वन डे सीरीज़ में भी उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है, ऐसे में दिनेश कार्तिक को प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

कंगारुओं ने रोका विजयी रथ, चौथे वनडे में 21 रन से हारा भारत

युवराज सिंह और सुरेश रैना को टी-20 टीम में जगह नहीं मिल पाई है और इनके अलावा रविंद्र जडेजा को भी शामिल नहीं किया गया है। ये दोनों बल्लेबाज़ टी-20 के विशेषज्ञ बैट्समैन माने जाते हैं।


टीम इस प्रकार है-विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल , मनीष पांडे, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी(विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, आशीष नेहरा, अक्षर पटेल

Trending News

Related News