News

मॉडल मरीना कुंवर ने राम रहीम पर लगाए गंभीर आरोप

Last Modified - October 5, 2017, 12:54 pm

बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद धीरे-धीरे उसके काले कारनामों के पुराने चिट्ठे खुलने लगे हैं. अब मॉडल और एक्ट्रेस मरीना कुंवर ने गुरमीत राम रहीम पर आरोप लगाया है. मरीना के मुताबिक गुरमीत राम रहीम उसे फिल्म में लेने के लिए ऑफर दिया था.

हवालात में 'हनी' से रात 3 बजे तक पूछताछ

मरीना ने बताया कि फिल्म में रोल देने के बहाने गुरमीत उसे गलत तरीके से छूता था और एक दिन उसे उस गुफा में भी ले गया जहां अय्याशी का साज़ो सामान मौजूद है. मरीना के मुताबिक गुरमीत उसे पैसों का लालच देता था, कि तुम्हें जितनी ज़रुरत हो हमसे पैसे ले सकती है. पैसे की कोई कमी नहीं होगी.  

हनीप्रीत ने कहा- पवित्र है बाप-बेटी का रिश्ता

मॉडल के बॉयफ्रेंड ने भी हनीप्रीत पर कई आरोप लगाए हैं. उसका कहना है कि हनीप्रीत उसे फोन करती थी और उनके साथ रिलेशनशिप में आना चाहती थी. मरीना की मानें तो राम रहीम से करीब होने के कारण हनीप्रीत उनसे काफी नफरत करती थी. 

ट्रेन में लड़की को देख शख्स ने की शर्मनाक हरकत

मरीना का कहना है कि जब भी वो बाबा राम रहीम से मिलतीं तो हमेशा राम रहीम के साथ हनीप्रीत हुआ करती थी. वो सारी हरकतें हनीप्रीत के सामने किया करता था. जिससे हनीप्रीत को भी कोई दिक्कत नहीं होती थी. राम रहीम जब मरीना से मिलता तो खूब हंसाने की कोशिश करता था और इंटरनेट पर भी संपर्क करने की कोशिश करता था.

 

 

 

ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज और ट्विटर से भी जुड़ें आपका मार्गदर्शन हमारे लिए अमूल्य

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News