News

कंगना के आरोपों पर ऋतिक ने तोड़ी चुप्पी, कहा बहुत हुआ अब मैं बोलूंगा 

 

ऋतिक के इंटरव्यू के बाद कंगना का विवाद और ज्यादा उलझता नजर आ रहा है। पहले कंगना के इंटरव्यू को देखने के बाद जहां सभी लोगों ने कंगना की बातों को मानकर ऋतिक को बुरा भला कह डाला था, वहीं अब ऋतिक का इंटरव्यू देखने के बाद फैंस उन्हें सही मान रहे हैं। आखिर क्या कुछ खास कहा ऋतिक ने अपने पहले इंटरव्यू में आइए जानते हैं।

कंगना के कारण ऋतिक ने रिजेक्ट की फिल्म सुपर-30 !

कंगना और ऋतिक की फाइट लगातार बढ़ती जा रही है कंगना के आरोपों का पहले तो ऋतिक ने ओपन लेटर लिखकर जवाब दिया वहीं अब उन्होंने ने भी नेशनल टेलीविजन का सहारा लेते हुए कंगना के लगाए तमाम आरोपों को गलत बताया है। अगर आप ऋतिक का वो इंटरव्यू नहीं देख पाए हैं तो आपको बताते है ऋतिक रोशन के कुछ अहम बयानों के बारे में जो उन्होंने कंगना पर लगाए हैं। रिपब्लिक चैनल को दिए इस इंटरव्यू में ऋतिक ने सबसे पहले इस बात को खंडित कर दिया है कि उनका कभी कंगना के साथ कोई रिश्ता था। 

कंगना के इंटरव्यू से ट्रोल हुए ऋतिक रोशन 

इस इंटरव्यू में ऋतिक से सबसे पहले अर्नब गोस्वामी ने पूछा कि क्या आपने कंगना को पेरिस में प्रपोज किया था और कुछ प्राइवेट फोटो भी लीक किए? इस सवाल के जवाब में ऋतिक ने कहा, अब बस बहुत हो गया और मुझे इस पर ना बोलने की सलाह दी गई है, मैं इस पर बात करने के लिए सहज नहीं हूं, मैं बस अब करुंगा ना कि कहूंगा।

कंगना ने बिना नाम लिए किया ऋतिक पर हमला, कहा माफी मांगे #**#*#*#

कंगना से मुलाकात के सवाल पर ऋतिक ने बताया कि वो कंगना से पहली बार फिल्म काइट्स की शूटिंग के दौरान 2008 और 2009 में मिले थे और उस वक्त वो दोस्तों की तरह थे, इससे ज्यादा कुछ नहीं। इसके आगे बात करते हुए ऋतिक रोशन ने बताया कि कंगना उनसे कहती थी कि वो ऋतिक से प्रेरित हैं। कंगना के साथ रिलेशन के सवाल पर उन्होंने दो टूक कहा कि उनका कंगना के साथ कोई रिलेशन नहीं है। इसके आगे उन्होंने कहा, कंगना को फिल्म क्रिस 3 के सेट पर कुछ गलतफहमियां हुई है जिसके कारण वो मुझ पर आरोप लगा रही हैं। उन्होंने आगे बताया कि कंगना उन्हें अपनी ट्रेनिंग की वीडियो भेजा करती थी जिसका वे हमेशा फीडबैक दिया करते थे।

केतन मेहता ने छोड़ी 'रानी लक्ष्मीबाई', कंगना की जिद पड़ी भारी

इंटरव्यू के दौरान ऋतिक ने कहा जॉर्डन में फिल्म क्रिस 3 की रैप पार्टी के दौरान कंगना ने उनसे पूछा कि फिल्म के बाद वो उनकी लाइफ में कहा तक रहेंगी। लेकिन ऋतिक ने कंगना को ये जवाब दिया कि वे बहुत थके हुए हैं और सुबह बात करेंगे। ऋतिक ने बताया कि कंगना आधी रात को उनके कमरे के पास आई और दरवाजा खटखटाया लेकिन ऋतिक ने अपने असिस्टेंट को बुलाकर कंगना को वापस भेजने को कहा। इसके बाद सुबह कंगना की बहन रंगोली आई और कंगना की तरफ से माफी मांगी। उन्होंने आगे बताया कि जब तक फिल्म क्रिस 3 की शूटिंग खत्म नहीं हो गई उन्होंने कंगना से कोई बात नहीं की। कंगना से अकेले मिलने के सवाल पर ऋतिक ने बहुत जोर देकर कहा कि वे अभी तक भी कंगना से अकेले में नहीं मिले हैं। 

कंगना ने कहा स्टार किड्स को फेमली के कारण मिलती है फिल्में, आलिया ने किया पलटवार

उन्होंने आगे कहा, मैंने सुना कि कंगना मुझपर पेरिस में प्रपोज करने के आरोप लगा रही हैं तो इसके बाद से मैंने सोचा कि वे दोनों बहने जरूर कुछ झूठ फैला रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर ऋतिक के इंटरव्यू का तमाशा बनाया जा रहा है कोई उनका सपोर्ट कर रहा है तो कोई उनका जमकर मजाक उड़ा रहा है। फैन्स के साथ साथ बॉलीवुड इडंस्ट्री के लोग भी अब अपना अपना रिएक्शन दे रहे हैं। सोनम कपूर, फरहान अख्तर  करण जौहर और यामी गौतम तक ने सोशल मीडिया पर लंबा चैड़ा ओपन लेटर लिखकर ऋतिक रोशन का सपोर्ट किया है।

23 साल बड़े आदित्य पंचोली के साथ लिव इन में रहीं हैं कंगना

वहीं अब तो उन्हें खिलाड़ी कुमार की बेटर हाफ यानि ट्विंकल खन्ना का भी सपोर्ट मिल रहा है...ट्विंकल ने भी ऋतिक का सपोर्ट किया है..अब देखना ये है कि इस मामले में कंगना की तरफ से क्या रिएक्शन आता है।

Trending News

Related News