News

घायल टाइगर की तरह कोई शिकार नहीं करता- सलमान खान

Last Modified - October 18, 2017, 3:57 pm

 

 साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्‍वेल फिल्म 'टाइगर जिंदा है का पोस्टर आज सलमान खान ने जारी कर दिया है .जिसे  चाहने वाले दर्शक अपना दिवाली तोहफा मान  रहे है।  सलमान खान ये बखूबी जानते है की दर्शको के दिलो में कैसे राज करना है इसलिए उन्होंने अपने ट्वविटर पे भी टैग  लाइन के साथ 'टाइगर जिंदा है का पोस्टर डाला है और साथ ही अपने प्रशंसकों के लिए मैसेज भी दिए है "दिवाली गिफ्ट पसंद आया मिलेंगे क्रिसमस पर" इस टैग लाइन से ये साफ झलकता है की अब सलमान अपने स्टारड्रम को बनाये रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ने वाले है.

 सलमान खान अक्‍सर ईद पर अपने फैन्‍स के लिए अपनी फिल्‍में लाते हैं, लेकिन इस साल ईद पर आई उनकी 'ट्यूबलाइट' कोई बड़ी रोशनी नहीं कर पायी. लेकिन अब साल के आखिर में सलमान खान एक बार फिर जबरदस्‍त एंट्री के लिए तैयार हैं. जी हां, सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' में फिर से नजर आने वाली है वो भी इसी साल.. हर साल ईद पर फिल्म लेकर आने वाले सलमान ने अब फैन्स को  दिवाली गिफ्ट दिया है. सलमान का ये दिवाली गिफ्ट उनकी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का लेटेस्ट पोस्टर है.सलमान खान ने अपने फैन्‍स के सामने अपनी आने वाली फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' का पहला लुक रिलीज कर दिया है. सलमान की यह फिल्‍म साल के आखिर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

बिना शादी किए 'बाप' बनेंगे सलमान खान

 इस पोस्टर की टैग लाइन भी काफी इंप्रेसिव है और फिल्म के बारे में बता रही है. पोस्टर पर लिखा है, घायल टाइगर की तरह कोई शिकार नहीं करता. इस टैगलाइन के अलावा सलमान का लुक बेहतरीन है.सलमान खान हाथ में बंदूक और आंखों में गुस्सा लिए देख रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. ये फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. लंबे अरसे से इस फिल्म के सीक्वल पर चर्चा चल रही थी. लेकिन अब जाकर ये प्रोजेक्ट फाइनल हुआ है.बता दे की इस फिल्म की  शूटिंग लम्बे समय से ठन्डे बस्ते पर पड़ी थी जिसकी एक खास वजह सलमान और कैटरिना का ब्रेकअप था 

बाॅलीवुड में हसीनाओं के लिए रोजगार की गारंटी बने सलमान खान

 

 

 

गार की गारंटी बने सलमान खान

Trending News

Related News