News

फैशन के दीवानों के नाम होगी हल्की सर्दियों की एक शाम

Created at - October 23, 2017, 11:33 am
Modified at - October 23, 2017, 11:33 am

इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट के सीजन 1 का आयोजन किया जाएगा

आपका फैशन आपकी शख्सियत को सामने लाता है। आपके अंदाज के बारे में लोगों को बताता है। आप क्या हैं, इसकी तस्वीर दुनिया के सामने पेश करता है। फैशन गुरु 2017 जैसा इवेंट पहले कभी नहीं देखा होगा। अक्टूबर के आखिर में होने वाले इस इवेंट में शिरकत कर और इसे देखकर ब्र्यूटी और फैशन के दीवानों को शानदार और कभी भूलने वाला अहसास होगा

इंटरनेशनल ब्यूमिस सुपर मॉडल, स्टाइल गुरु, ज्वैल क्यूरेटर शामिल हैं। इंटरनैशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट, फैशन गुरु स्टाइल वीक के सीजन 1 का आयोजन 27-28 अक्टूबर 2017 को नई दिल्ली के छतरपुर फार्म के होटल बेलमोंड में आयोजित किया जाएगा। यह इवेंट जीरो मार्केटिंग ग्रुप के संस्थापक संजीव झा के दिमाग की उपज है। संजीव भारत और नेपाल में मशहूर फैशन, एंटरटेनमेंट और मीडिया प्रफेशनल हैं। इस इवेंट की जूरी पैनल में बॉलिवुड, ज्वैलरी के क्षेत्र में नामचीन शख्सियतों के अलावा जाने-माने फैशन डिजाइनर शामिल हैं। इस प्रतियोगिता के आयोजन में फैशन गुरु की वेन्यू पाटर्नर नई दिल्ली का पेवेलियन है, जबकि इस इवेंट का मैनेजमेंट एसओएस नाइटलाइफ की ओर से किया जाएगा।

फैशन गुरु के प्रबंध निदेशक, मशहूर कारोबारी और मीडिया पर्सनैलिटी संजीव झा ने बताया कि 27-28 अक्टूबर को होने वाली इस शानदार प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 10 उम्मीदवारों के नाम 3 अक्टूबर को मुंबई में जूरी के प्रतिष्ठित सदस्यों ने फाइनल किए। फाइनल में भाग लेने वाली इन्हीं प्रतियोगियों में से जूरी के प्रतिष्ठित सदस्य मिस सुपर मॉडल 2017, स्टाइल गुरु 2017 और ज्वैल क्यूटर 2017 का चुनाव करेंगे। प्रतियेगिता में मिस सुपर मॉडल का ताज जीतने के लिए जहां उम्मीदवार विभिन्न वर्गों, जैसे मिस एक्सप्रेसिव आइज, मिस ब्यूटीफुल स्माइल, मिस लस्टरस हेयर, मिस फ्लॉलेस स्किन, मिस स्टनिंग स्विमवियर जैसे वर्गों के तहत प्रतियोगिता करेंगे। वहीं फैशन गुरु बनने के लिए उम्मीदवारों को बेस्ट एब्सट्रेक्ट, बेस्ट जियोमीट्रिक और बेस्ट फ्लोरल के तहत प्रतियोगिता करनी होगी।

इंटरनैशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट, फैशन गुरु स्टाइल वीक के सीजन 1 की विजेताओं का चयन करने वाली जूरी में जाने-माने फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा, अभिनेता और मॉडल आर्यन वैद, इंटरनैशनल मीडिया पर्सनैलिटी संदीप मारवाह, सिलेबिटी मीडिया कसलटेंट निर्मल मिश्रा और सिलेब्रिटी एक्टर और मेंटर आनंद मिश्रा शामिल हैं।

फैशन गुरु के बारे में

फैशन गुरू के निर्देशक योगी आर्यन तथा रूबी आर्यन का कहना है की मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची मुखर्जी फैशन की दुनिया में खुद को मिले उपयुक्त मंच के कारण उन शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचे हैं, जहां वह है। फैशन गुरु युवा मॉडलों को इसी तरीके का शानदार प्लैटफॉर्म मुहैया कराता है। इस मंच पर इन प्रतियोगियों की प्रतिभा को डिजाइनिंग और फैशन की दुनिया के जाने-पहचाने फैशन गुरुओं से पहचान मिलती है। उभरते हुए मॉडलों और फैशन डिजाइनरों का ड्रीम लॉन्च पैड है। फैशन गुरु का प्लैटफॉर्म युवा, महत्वाकांक्षी और उभरती मॉडल्स की उपलब्धियों और फैशन इंडस्ट्री के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को प्रमोट करने के लिए बनाया गया है। फैशन गुरु की ओर से आयोजित इस इंटरनैशनल इवेंट में मिस सुपर मॉडल और स्टाइल गुरु नाम की प्रतियोगिताएं होंगी। ये प्रतियोगिता इसमें भाग लेने वाले हर प्रतियोगी को फैशन और दूसरी संस्कृति में मौजूद एंटरटेनमेंट लाइफ के बारे में जानने और समझने का मौका मिलेगा।

फैशन गुरु के मेंटर संजीव झा

फैशन गुरु के प्रबंध निदेशक, मशहूर कारोबारी और मीडिया पर्सनैलिटी संजीव झा का जन्म नेपाल में हुआ था। भारत-नेपाल संबंधों को बढ़ावा देने में उनकी खासी दिलचस्पी है। संजीव झा ने ऑनलाइन न्यूज पोर्टल न्यूज की स्थापना की, जो आज देश ही नहीं, विदेश में भी काफी लोकप्रिय है। संजीव झा का सपना है कि इस धरती पर किसी भी आदमी को भूख से दम नहीं तोड़ना चाहिए। संजीव झा का महत्वाकांक्षी सौंदर्य प्रतियोगिता का यह प्रोजेक्ट उनके दिल के बेहद नजदीक है।

 

 

 


Download IBC24 Mobile Apps