News

अभिषेक बनेंगे स्पोर्ट्स कोच

Last Modified - November 1, 2017, 1:43 pm

हाल ही में अभिषेक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आईं जिसे सुनकर उनके फैंस काफी खुश होने वाले हैं। खबरों की माने तो अभिषेक से शब्बीर बॉक्सवाला ने अपनी आगामी फिल्म के लिए संपर्क साधा है। फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित स्पोर्ट्स बायोपिक होगी, जिसका नाम 'जीरो से हीरो' होगा। अभिषेक फिल्म में ओड़िशा के एक स्पोर्ट्स कोच रूद्राक्ष जेना की भूमिका निभाएंगे। जिन्होंने भुवनेश्वर के एक इंस्टीट्यूट में पढ़ने वाले गरीब बच्चों को न सिर्फ रग्बी की स्पेशल ट्रेनिंग दी बल्कि विपरित हालातों से पार पाते हुए लंदन में अंडर-14 रग्बी इंटरनेशनल टूर्नामेंट का खिताब भी जीता था।

मेकर्स ने कलिंग इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस के कोच रूद्राक्ष जेना से मिलकर उनके ऊपर फिल्म बनाने की अनुमति भी ले ली है। फिल्म उन गरीब बच्चों के सपनों की बात करेगी जिन्होंने खुली आंखों से अपने सपनों को जिया, जिसे पूरा कराने में कोच रूद्राक्ष जेना ने अहम योगदान निभाया था। खेलों के शौकीन अभिषेक बच्चन को प्रोजेक्ट बेहद पसंद आया। जल्द ही फिल्म का ड्राफ्ट तैयार कर अभिषेक के सामने रखा जाएगा। अगर सब कुछ ठीक रहा तो शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी।

बता दें कि बीते दिनों अभिषेक बच्चन जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' से पीछे हट चुके हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो चुका था और टीम लद्दाख रवाना होने वाली थी। शूटिंग से 24 घंटे पहले अभिषेक के इस फैसले ने जेपी दत्ता की मुश्किलें बढ़ा दी थी। इसकी पुष्टि खुद जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने की थी। बकौल निधि, 'अभिषेक अब पलटन का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने निजी कारणों से फिल्म छोड़ दी है.

 

 

 

Trending News

Related News