News

कांग्रेसियों की मनोदशा जुआरियों जैसी-धरमलाल कौशिक

Last Modified - November 3, 2017, 10:52 am

 रायपुर- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया के बयान पर पलटवार किया है. कौशिक ने कहा कि देश में पांच दशकों तक शासन करने वाली कांग्रेस देश के अधिकांश हिस्सों में नकार दिए जाने की वजह से हताशा की स्थिति में पहुंच गई है. कांग्रेसियों की मनोदशा उस जुआरियों की तरह हो गई है, तो लगातार हारने के कारण हताशा में एक बड़ा दांव लगाकर पुराना घाटा कवर करना चाहता है. इस चक्कर में बची हुई पूंजी भी गवां बैठता है धरमलाल कौशिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सत्ता की लालसा में कांग्रेस एक फर्जी सेक्स सीडी का सहारा लेकर हारी बाजी पर दांव खेल रही है. उन्होंने कहा कि हम पूरी तरह निश्चिंत हैं कि हमारे किसी भी मंत्रीमंडल के सदस्य ने कोई गलत कार्य नहीं किया है. यही वजह है कि मुख्यमंत्री ने सीडी के सामने आते ही सीबीआई जांच की घोषणा की है.

तीन दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया

अब कांग्रेस को जांच के परिणाम पर इंतजार करना चाहिए ना कि बेबुनियाद और झूठे आरोप पर सड़क पर हंगामा खड़ा करने का काम करे.बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस का यह कहना की छत्तीसगढ़ राज्य बनाने में बीजेपी का कोई योगदान नहीं है, तो मैं उन्हें स्मरण कराना चाहता हूं कि राज्य निर्माण का प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी ने किया है. आज पृथक राज्य बन जाने के बाद कांग्रेस के 50 वर्षों के शासन में पिछड़े पन और आर्थिक दुर्दशा झेल रहा छत्तीसगढ़ आज बीमारू राज्य की श्रेणी से निकलकर विकास के नये आयाम गढ़ रहा है।

आपने भूपेश बघेल पर सोनू सांग का वीडियो देखा ?
 गौर तलब है कि प्रदेश कांग्रेस प्रभारी प्रभारी पी एल पुनिया  ने अपने रायपुर दौरे में कहा है कि पूरी कांग्रेस कमेटी भूपेश के समर्थन में है और सी डी की जांच जब सीबीआई को दे दी गयी है तो फिर एसआईटी का गठन क्या साबित करने के लिए किया गया है 

Trending News

Related News