News

बॉलीवुड में क्या है स्वरा का दर्द

Last Modified - November 7, 2017, 4:40 pm

बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन ट्रेंड कर रहा है। इस कैंपेन के जरिए दुनियाभर की महिलाएं अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की घटनाओं को शेयर कर रही हैं। अब इस कड़ी में नया नाम बॉलीवुड  ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर का आया है.
एक इंटरव्यू में जब स्वरा से पूछा गया कि क्या कभी उनके साथ यौन उत्पीड़न की घटना हुई है, उन्होंने कहा, 'हां, मेरे साथ भी ऐसा हुआ है. मैं एक फिल्म के सिलसिले में 56 दिनों की आउटडोर शूटिंग पर गई थी। वहां फिल्म के डायरेक्टर ने मेरा उत्पीड़न किया। वह मुझे दिन भर घूरता रहता और डिनर के लिए बार-बार मैसेज भी भेजता था.उसके बाद शराब पी कर रूम में आ जाता था।
 आपको बता दे कि तनु वेड्स मनु' और 'रांझणा' के साथ दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली स्वरा भास्कर का मानना है  कि हर कोई दीपिका या शाहरुख नहीं बन सकता लेकिन हर किसी को अपने ढंग से मेहनत करनी चाहिए.
उन्होंने बताया कि मुंबई में जब  पहली बार आईं तो  घर से सामान लेकर ऐसे निकलीं जैसे अपने दहेज का सामान लेकर निकली हों. उन्होंने कहा, 'मैं अपना सारा सामान लेकर यहां पहुंची और मैं किसी गांव वाले की तरह यहां पहुंची थी. पहली बार मुंबई आने पर वहां की भीड़ आपको चांटा मारती लगती है. लेकिन अब उन्हें बॉलीवुड को समझना आ गया है। उन्होंने  कहा कि हालांकि उनके माता-पिता ने दोनों भाई-बहन को कभी कुछ करने से नहीं रोका फिर भी जब उन्होंने पेरेंट्स को फिल्मों में जाने के बारे में भी बताया तो उन्होंने उनका साथ दिया. उस समय कास्टिंग काउच का एक मामला अखबार में आया तो वे डर गए, लेकिन फिर भी मना नहीं किया.

Trending News

Related News