News

नीता अम्बानी के शौक से डरते घर के लोग

Last Modified - November 9, 2017, 11:49 am

 इंसान के पास पैसा आता है तो उसके शौक भी उस पर भारी पड़ने लगते है। जैसा की  धीरूभाई अंबानी के बड़े बेटे, मुकेश अंबानी अलिबाबा के संस्थापक जैक मा के बाद एशिया में सबसे अमीर आदमी हैं. वैसे आपको बता दें कि अंबानी नाम का मतलब होता है पैसा ही पैसा। मुकेश अम्बानी ने अपनी शोहरत को देखते हुए ही इतना आलिशान घर बनाया है, एक ऐसा घर जो देखने में किसी महल से कम नहीं हैं.
ये बात अलग है की हर कोई इतना खुशनसीब नहीं हैं की वो इस घर के अंदर जा पाए. अम्बानी हाउस कोई आम घर नहीं हैं जिसके अंदर ही लगभग 600 लोग काम करते हैं. इस घर को लेकर एक चौकाने वाली बात पता चली है और वो बात है नीता अम्बानी से सम्बंधित

Honor V10 स्मार्टफोन 5 दिसंबर को होगा लांच
नीता अम्बानी के अलग तरह के शौक है जिसमें कत्थक और स्विमिंग उन्हें बहुत पसंद हैं और शायद इसी वजह से अम्बानी परिवार जिस फ्लोर पर रहता है वहां बड़े बड़े स्विमिंग पूल बनाये गए हैं जिसको परिवार वाले इस्तेमाल करते हैं और जब भी नीता स्विमिंग करती हैं तो उस फ्लोर को खाली कर दिया जाता है, वहां पर किसी को भी उस समय रहने की इजाज़त नहीं हैं और पुरे घर को खाली कर दिया जाता है.
नीता अम्बानी के स्विमिंग करते समय अगर कोई बिना इजाज़त के वहां आ जाये तो उसको नौकरी से भी निकाल दिया जाता है इसलिए सभी इस बात का ख़ास ध्यान रखते हैं और समय रहते ही उस फ्लोर से चले जाते हैं.

गुनाह के दलदल में क्यों फंस रहे किशोर

Trending News

Related News