News

फुकरे रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज,फुल मस्ती से भरपूर

Last Modified - November 13, 2017, 1:00 pm

बहुत-प्रतीक्षित फिल्म का फुकरे का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे देखकर साफ लग रहा है की  2013 में अपना पागलपन फैलाने के बाद, चूचा, हनी, जफर और लाली अपने सबसे बड़े अवतारों में वापस आ गए हैं.टीज़र और पोस्टर के बाद, निर्माताओं ने ट्रेलर लॉन्च की तैयारी की थी जिसमे तीनो स्टार्स की फूल पागल पंथी देखने को मिल रही है 

फुकरो की यह वीडियो उनके जंगली अवतारों को प्रदर्शित करती है और साथ ही रोमांच से भरी एक ओर जुगाडु यात्रा का वादा करती है।

 

वीडियो में, चूचा कुछ बहुत अजीब और विचित्र एक्शन कर रहा है जबकि हनी लाली के साथ अजीबोग़रीब हरकत कर रहे है, जो पागलपन को एक नए स्तर पर पहुंचा देती हैं.इसी के साथ भोली पंजाबन फुकरे के गिरोह में वापसी कर रही है वही चूचा, हनी, ज़फर और लाली की यह फ़िल्म साल की सबसे मजेदार और विचित्र फ़िल्म होगी और साथ ही इस साल का एक उत्तम और मजेदार अंत भी.फुक्रे रिटर्न्स ने अपने विचित्र टीज़र से बेहद उत्साह पैदा कर दिया है जिससे फ़िल्म में होने वाले धमाके की भी एक झलक देखने मिल गयी है.टैगलाइन "इसे देजा- चु कहते है" के साथ अब दर्शक बेसब्री से फ़िल्म के रिलीज होने का इंतेज़ार कर रहे है.

फुक्रे फ्रैंचाइज़ी की पहली किस्त एक धमाका साबित हुई थी और इसके कॉमिक समय ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था. दर्शको की डिमांड को देखते हुए निर्माता रिचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, अली फजल और मनोजत सिंह के साथ फ़िल्म की अगली कड़ी पेश करने के लिए तैयार है.

फ़िल्म के किरदारों ने बिल्कुल सही दिशा में अपने कदम बढ़ाए जिसके चलते सभी ने दर्शको के दिलो में खास जगह बना ली है। 

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत बनने वाली यह फ़िल्म फरहान अख्तर और रितेश सिंधवानी द्वारा सह-निर्मित है और मृदिप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित है. फ़िल्म 15 दिसंबर 2017 को आपको हँसाने के लिए नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Trending News

Related News