रायपुर News

क्या अधर में लटक जाएगी रायपुर की नाइट चौपाटी ?

Last Modified - November 14, 2017, 10:23 am

रायपुर नगर निगम ने एमजी रोड में नाइट चौपाटी शुरू की है लेकिन पुलिस और यातायात विभाग का सहयोग नहीं मिलने की वजह से माहौल खराब हो रहा है. इस कमी के चलते ये अच्छी पहल परवान चढ़ने से पहले ही नाकाम होती दिख रही है.

ये भी पढ़ें- भाजपा सांसद ने राहुल गांधी को बताया नगर वधू, पूछा दादा याद क्यों नहीं आते ?

ये भी पढ़ें0 हार्दिक की "गंदी" सीडी से गुजरात की राजनीति में बवाल

नाइट चौपाटी के लिए रायपुर के एमजी रोड के 60 मीटर हिस्से को नो व्हीकल जोन घोषित किया गया । लेकिन पुलिस बल नहीं होने के कारण लोग दबंगई दिखाकर बेरिकेड के बावजूद वाहन लाने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- सीहोर में आदमखोर बाघ ने किया बच्चे का शिकार

वहीं कुछ वेंडर चौपाटी के लिए दिए गए नए ठेलों के साथ अपने पुराने ठेले भी लगा रहे हैं। पिछले दो दिनों में यहां ऐसी स्थिती निर्मित हो रही है कि निगम अधिकारियों को देर रात घर से आकर व्यवस्था संभालनी पड़ी रही है। 

ये भी पढ़ें- माँ बम्लेश्वरी का आशीर्वाद लेकर भूपेश निकले पदयात्रा पर

हालांकि स्मार्ट सिटी के अधिकारियों ने पुलिस को शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पत्र लिखा था लेकिन इसके बावजूद व्यवस्था नहीं की गई है । दो दिन तक चौपाटी में तनाव का माहौल होने की जानकारी मिलने के बाद अब पुलिस अफसर निगरानी बढ़ाने की बात कह रही है। 

ये भी पढ़ें- भगवान राम पहले ननिहाल आते हैं, फिर जन्मभूमि जाते हैं-योगी आदित्यनाथ

रायपुर में मेट्रो कल्चर का लुक देने के लिए निगम ने नाइट चौपाटी शुरु की है। व्यवस्था बनाने के लिए अधिकारी लगातार प्रयास कर रहे हैं लेकिन निगम को पुलिस और जिला प्रशासन का सहयोग नहीं मिला तो ये कोशिश बेकार साबित हो सकती है.

ये भी पढ़ें- किन्नरों की ज़िंदगी पर जान डालते कलाकार

 

 

संदीप शुक्ला, IBC24 रायपुर

 

Trending News

Related News