रायपुर News

रेणु जोगी कोटा के कांग्रेस सीट से ही चुनाव लड़ेंगी, बयानों को किया ख़ारिज

Last Modified - November 14, 2017, 1:24 pm

रायपुर। रेणु जोगी को लेकर अजीत जोगी के दिए बयानों को उनकी व्यक्तिगत राय बताते हुए कांग्रेस की उप नेता प्रतिपक्ष रेणु जोगी ने कहा है कि वे कोटा से ही और कांग्रेस की ही टिकिट पर चुनाव लड़ेंगी।

ये भी पढ़ें- प्रदेश को नई उड़ान देने वाली हर बेटी पर मुझे गर्व है- डॉ रमन सिंह

गृहनगर गौरेला पहुंची रेणु जोगी ने कहा कि वे पिछले ग्यारह साल से विधायक के रूप में कोटा की सेवा कर रही हैं और अगले चुनाव में भी वे कांग्रेस की टिकिट पर और वहीं से लड़ेंगी। दरअसल, रेणु जोगी के इस बयान के पीछे उनके पति और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी का बयान है।

ये भी पढ़ें- केडिया ग्रुप पर इनकम टैक्स की रेड, मप्र-छग सभी जगहों पर कार्रवाई

जिसमें उन्होंने पत्रकारों के ये पूछे जाने पर कि रेणु जोगी उनके साथ आएंगी या नहीं... साफ-साफ कहा था कि रेणु जोगी उनकी पत्नी हैं और 40 साल से वे दोनों हर दुख-सुख में एक-दूसरे के साथ हैं। साथ ही अजीत जोगी के साथ मंच शेयर करने और पार्टी की ओर से नोटिस मिलने के मामले में उन्होंने कहा कि अब ये मामला खत्म हो गया है।

 

ये भी पढ़ें- क्या अधर में लटक जाएगी रायपुर की नाइट चौपाटी ?

आपको बता दें कुछ दिन पहले रेणु जोगी ने अजीत जोगी के साथ मंच साझा किया था. जिस पर कांग्रेस ने रेणु जोगी को नोटिस दिया जारी किया था. रेणु जोगी ने जवाब दिया था कि अजीत जोगी सबसे पहले उनके पति हैं और वो दोनों सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

Trending News

Related News