News

ओ मेरी महबूबा फिर से सुनेंगे फुकरे रिटर्न्स में

Last Modified - November 14, 2017, 4:30 pm

फुकरे रिटर्न्स टीम अपने प्रचार के लिए नए नए पैतरे अपना रही है विश्वस्त सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक कल शाम मुंबई में फुकरे पार्टी का आयोजन किया जा रहा है जिसमे निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने मनमोहन देसाई की 1977 में आई फैंटेसी-एडवेंचर फ़िल्म धरमवीर से धर्मेंद्र, जितेंद्र, जीनत अमान और नीतू सिंह पर फिल्माया गया प्रतिष्ठित गीत "ओ मेरी महबूबा" का एक बार फिर से अपनी फिल्म के माध्यम से जगाने की कोशिश कर  रहे है.  इस फिल्म का यह  पहला गाना है और यह कहानी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है क्योंकि फ़िल्म का दूसरा भाग मूल फ़िल्म समाप्त होने के ठीक एक साल बाद शुरू होता है। रिचा की लेडी डॉन, भोली पंजाैन, जेल में है और हनी, चूचा, लाली और जफर जीवन का आनंद ले रहे हैं ये मान कर कि अतीत उनके पीछे है। यह फ़िल्म चार लड़कों पर चित्रित है। इसके बारे में आगे बात करते हुए रितेश ने कहा कि नित्य मेहरा की 'बार-बार देखो' के लिए "काला चश्मा" बना चुके संगीतकार हरदीप ने उन्हें "ओ मेरी मेहबूबा" की हुक लाइन का आईडिया भेजा था.

कॉमेडी की नई परिभाषा देने वाले मृगदीप सिंह लांबा की फुकरे से अली फजल, वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, मंजोत सिंह और रिचा चड्ढा रिलीज के चार साल बाद फ़िल्म की अगली कड़ी फुकरे रिटर्न्स  के साथ वापसी करने के लिए तैयार है।रितेश को यह गाना बहुत पसंद और इस फिर से निर्मित "मेहबूबा" को रैपर रफ़्तार ने गाया है। निर्माताओं ने मूल गीत की हुक लाइन है, "ओ मेरी महबूबा महबूबा महबूबा, तुझे जाना है तो जा तेरी मर्ज़ी मेरा क्या" को बरकरार रखा। 

रितेश ने कहा कि, "हम मोहम्मद रफ़ी की आवाज़ को भी कायम रखने की कोशिश कर रहे हैं, यह एक महान गीत है और मैं आशा करता हूं कि हर कोई इस संस्करण को पसंद करेगा।"तम्मा तम्मा", "हुम्मा हुम्मा ", "तू चीज बडी है मस्त मस्त" और "हवा हवाई" जैसे कई अन्य क्लासिक गीतों को फिर से निर्मित किया जा रहा है, तो क्या पुराने क्लासिक गीतों को नया बनाना एक नया ट्रेंड बन गया है? इसके बारे में बात करते हुए फिल्म निर्माता ने कहा कि, "मैं प्रवृत्ति के बारे में नहीं जानता क्योंकि यह फिल्म और इसकी आवश्यकता पर निर्भर करता है। यह "काला चश्मा" और जुड़वा 2 के हिट में काम किया था। यहाँ तक कि डॉन में भी हमने "खाइके पान" और "ये मेरा दिल" को बरकरार रखा था। टेक्नोलॉजी का धन्यवाद जो हम थोड़ा ओर समकालीन बनाने के दौरान संगीत को बनाए रखने में कामयाब रहते हैं.मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित यह एकदम उत्तम दोस्तों वाली फिल्म थी और अब निर्माता फुक्रे रिटर्न्स नामक सीक्वेल के साथ तैयार हैं।एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत बनने वाली यह फ़िल्म फरहान अख्तर और रितेश सिंधवानी द्वारा सह-निर्मित है और मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित है। फ़िल्म 15 दिसंबर 2017 को आपको हँसाने के लिए नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

Trending News

Related News