News

मैं लिखता हूं, इसलिए जवानी मेरी है – अमिताभ बच्चन

Last Modified - November 15, 2017, 7:22 pm

बिग बी के नाम से मशहूर महानायक अमिताभ बच्चन न सिर्फ पर्दे पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं। अब बच्चे तो मा-बाप के लिए हमेशा बच्चे ही रहते हैं तो चिल्ड्रेन्स डे पर अमिताभ बच्चन की अपने बच्चों के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की गईं। अमिताभ बच्चन की उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता नंदा के साथ की ये तस्वीर उनके एक फैन ने ट्वीट की, जिसे अमिताभ बच्चन ने रि-ट्वीट किया। 

 

देखें तस्वीरें- अभिषेक और श्वेता नंदा

इससे पहले, खुद अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार की तस्वीरें ट्वीटर पर शेयर करते हुए जानकारी दी थी कि वो पारिवारिक शादी समारोह में भाग ले रहे हैं और बहू की अगवानी के लिए आए हैं। इस तस्वीर में वरपक्ष की ओर से अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और बिग बी की पोती आराध्या बच्चन नज़र आ रहे हैं।

देखें तस्वीर - 

अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया के साथ-साथ ब्लॉग पर भी काफी सक्रिय हैं। उन्होंने इसी शादी समारोह के दौरान की अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए इसका टाइटल दिया है, मैं लिखता हूं, इसलिए जवानी मेरी है।

 

बिग बी और जूनियर बच्चन यानी अभिषेक दोनों ही हाइट और लुक के मामले में एक-दूसरे से काफी मिलते-जुलते हैं और इन तस्वीरों में दोनों के परिधानों का कलर, डिज़ाइन और सिर पर बंधे साफे एक जैसे ही लग रहे थे। दूसरी ओर, ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता नंदा गुलाबी रंग के भारतीय परिधान में काफी सुंदर लग रही थीं। 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News