News

500 करोड़ क्लब की महारानी बनी जैकलीन फर्नांडीज

Last Modified - November 16, 2017, 12:49 pm

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज अक्सर अपनी मदहोश अदाओं से प्रशंसकों के दिलो पर राज करती है और अपनी फिल्मों में अदाकारी का जलवा दिखा कर हर किसी का दिल जीत लेती है.अपने इस जलवे से जैकलीन ने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी और 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है।किक, हॉउसफुल 3, हॉउसफुल 2, रेस 2, जुड़वा 2 इन सभी फिल्मों ने बॉक्स आफिस पर अपना कमाल दिखाया और हर फिल्म 100 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही.5 सुपरहिट फिल्में दे कर जैकलीन 500 करोड़ अपने नाम करने में सफल रही और इसी के साथ जैकलीन बॉलीवुड में भी छा गयी है और ये ही वजह है कि आज वो ब्रांड से ले कर निर्देशक हर किसी की पसंद बनी हुई है.ब्रांड निर्माताओं की पसंदीदा बन गई हैं जिसके चलते अब निर्माता उन्हें अपने ब्रांड का चेहरा बनाने में अधिक दिलचस्पी दिखा रहे हैं. हाल ही में उनके ब्रांडों में बढ़ोतरी हुई है. साथ ही कई प्रस्ताव और ब्रांड ने अभिनेत्री से संपर्क साधा है.

 

प्रतिबद्धता, निष्ठा और दर्शकों के बीच सुप्रसिद्ध अभिनेत्री हमेशा ही ब्रांड में एक पसंदीदा नाम रही है लेकिन हाल ही में इनके कुछ ब्रांड की संख्या में वृद्धि हुई है जिसे कम समय की अवधि में अभिनेत्री ने हस्ताक्षर कर अपने नाम कर लिया हैं.

.

 

जैकलिन ने हाल ही में तरूण मनसुखानी द्वारा निर्देशित "ड्राइव" का एक ओर शेड्यूल पूरा कर लिया है जिसमे वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आएंगी और इसी के साथ वो "रेस 3" में सलमान खान के साथ नज़र आएंगी.

Trending News

Related News