News

साड़ी वाली सुलू चलेगी या भारी पड़ेगी अक्सर 2 की बोल्ड जरीन

Created at - November 16, 2017, 6:21 pm
Modified at - November 16, 2017, 6:21 pm

कल शुक्रवार को है और फ़िल्मी लवर्स को इस दिन का बेसब्री से इंतजार होता है कि  कौन सी फिल्म रिलीज होने वाली है तो आप सब के इंतजार को लगाते है विराम और आप सब के लिए कल का शुक्रवार कैसा होगा ये बताते है कल बॉलिवुड की तीन फिल्मे रिलीज हो रही है अगर आप टिकट बुक करने की सोच रहे है तो आपको शार्ट में जानकारी देते है कल आने वाली फिल्मो की -

तुम्हारी  सुलू

-

 

 

फिल्म तुम्हारी  सुलू निर्देशक सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्मित  बॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा हैं जिसमे प्रमुख भूमिका में विद्या बालन है जो एक रेडियो रेडियो जॉकी की भूमिका में है। ये फिल्म एक खूबसूरत, उत्साही और खुशहाल-भाग्यशाली मुंबई गृहिणी सुलू (विद्या बालन) के जीवन की कहानी है जो दोहरी ज़िंदगी को भी मजे से जीती है।  उसकी लाइफ में  आरजे बनने के बाद क्या क्या बदलाव आते है उसी पर केंद्रित है फिल्म तुम्हारी सल्लू। 

 अकसर 2 -

 

अकसर 2  बॉलीवुड 2017 थ्रिलर फ़्लिक है, जो अनंत महादेवन द्वारा निर्देशित है। फिल्मों में ज़रीन  खान, गौतम रोड़े, अभिनव शुक्ला आदि प्रमुख भूमिकाओं में है अकसर 2 2006 की फिल्म अकसर की अगली कड़ी है फिल्म अपने पति के विवाह को तोड़ने की योजनाओं के बारे में है, ताकि वह दूसरी औरत के साथ खुशहाल जीवन जी सकें। उनके द्वारा सामना किए जाने वाले परिणाम और उलझन में अकसर 2 की साजिश है.निर्देशक अनंत महादेवन के अनुसार, अकसर 2 एक पुराने जमाने रहस्य नाटक है.इस फिल्म  को एक्शन रोमांस कह सकते है। फिल्म के पोस्टर रिलीज से ही ज़रीन खान की बोल्ड अदाएं अपना ध्यान खींच ली है.अब देखना ये है की तुम्हारी सुल्लू के सामने ज़रीन कितना टिक पाती है। 

- दिल  जो ना कह सका   एक बॉलीवुड रोमांस फिल्म है, जिसका निर्देशन नरेश लालवानी है दिल जो ना के साका का कलाकार हिमांश कोहली, प्रिया बनर्जी है कम बजट की फिल्म होने के कारण इस फिल्म ने अपना ध्यान सिर्फ मुंबई पर ही केंद्रित रखा है। 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News