News

हेमा मालिनी बनेंगी ‘डांस चैम्पियंस‘ की गेस्ट जज!

Last Modified - November 18, 2017, 4:15 pm

आपके हर दिन के मनोरंजन के साथी स्टार प्लस ने वीकेंड पर भी अपने दर्शकों के लिये एक से बढ़कर एक कार्यक्रमों को प्रस्तुत करके मनोरंजन को दोगुना कर दिया है! स्टार प्लस ने हाल ही में ‘डांस चैम्पियंस’ शो की पेशकश की है। इसमें दर्शक देशभर के बेहतरीन डांसिंग प्रतिभाओं को देखने का लुत्फ उठा पायेंगे। उन प्रतिभाओं ने पहले भी कई रियलिटी शोज में अपनी एक पहचान बनाई है.

रेमो और टेरेंस स्टार प्लस के ‘डांस चैम्पियंस’ के लिये एक बार फिर छोटे परदे पर एक साथ लौटे हैं। हालांकि, कई नामचीन हस्तियां गेस्ट जज के पैनल के रूप में इन कमाल की प्रतिभाओं को देखने आ चुकी हैं। ऐसी खबर है कि बाॅलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी, खुद इस शो में शामिल होने वाली हैं। अपने दिलकश डांसिंग मूव्स और अदाओं से लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली बाॅलीवुड की बसंती, जल्द ही शो के गेस्ट जज के रूप में शामिल होंगी। शो में जज की भूमिका निभाने जा रहीं हेमा मालिनी काफी लंबे समय बाद छोटे परदे पर नजर आयेंगी।

 

 

‘डांस चैम्पियंस’ में 9 प्रतियोगी इस ट्राॅफी को पाने की चाहत में जोर-शोर से तैयारियों में लगे हैं, उन्हें हर हफ्ते डांस की कई कठिन चुनौतियों से होकर गुजरना होगा। बहरहाल नामचीन अभिनेत्री हेमा से फिलाहाल शो में शामिल होने की बात चल रही है और शो के मेकर्स अभी भी उनकी टीम की ओर से डेट्स मिलने का इंतजार कर रहे हैं।सुपरस्टाटर हेमा शो के आने वाले एपिसोड में अपना जादू चलायेंगी और शो को अधिक आकर्षक बनायेंगी। उनकी चुनौती प्रतियोगियों के लिये टर्निंग पाॅइंट साबित होगी। अब देखना यह है कि क्या सारे प्रतियोगी अपनी डांसिंग की क्षमता से उन्हें आकर्षित करने में सफल हो पायेंगे?

Trending News

Related News