News

भाजपा नाथूराम गोडसे की मूर्ति लगाने के पक्ष में नहीं, हटेगी मूर्ति - नंदकुमार 

Last Modified - November 19, 2017, 11:59 am

जबलपुर2018 विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारियों में जुटी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान ने अपने जबलपुर प्रवास के दौरान टिकिट वितरण को लेकर बड़ा बयान दिया है। नंनकुमार चौहान ने कहा कि पिछले 12 सालों से राज्य की जनता की सेवा कर रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का व्यक्तित्व कुंदन की तरह निखरा है। विपक्ष द्वारा उनपर लगे सरे आरोप जांच में बेबुनियाद पाए गए।

मध्यप्रदेश में हुआ महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप

वहीं प्रदेश में चुनावों के मद्देनजर टिकट वितरण को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए चौहान ने कहा कि चुनाव में टिकिट वितरण सिर्फ जीत के फार्मूले के आधार पर दी जाएगी। वहीं ग्वालियर में स्थापित की गई नाथूराम गोडसे की प्रतिमा के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा गोडसे की मूर्ति लगाने के पक्ष में नहीं है। इसी के साथ उन्होंने मूर्ति हटाने का निर्णय लेने और कार्यवाही करने की बात भी कहीं।

ग्वालियर में गोडसे की प्रतिमा स्थापित

इसके इतर देशभर में रानी पदमावती के जीवन पर बन रही फिल्म पद्मावती के संदर्भ में सवाल करने पर उन्होंने कहा कि संजय लीला भंसाली पैसों की खातिर इतिहास से छेड़छाड कर रहे है। रानी पद्मावती देश की देवी है। उनके चरित्र को किसी भी तरह से तोड़मरोड़ के पेश करना सही नहीं है। 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News