News

कड़वी हवा ,फिरंगी और जूली २ दिखाएंगी कमाल

Created at - November 23, 2017, 5:33 pm
Modified at - November 23, 2017, 7:31 pm

कल शुक्रवार है और फ़िल्मी लवर्स को इस दिन का बेसब्री से इंतजार होता है की कौन सी फिल्म रिलीज होने वाली है।तो आपको बता दें की कल तीन फिल्मे रिलीज हो रही है और ये तीनो फिल्मे अलग अलग टेस्ट की है अर्थात आप रोमांस, थ्रिलर,नाटक,और इतिहास ये सब तीन फिल्मो को मिला कर देख सकते हैं जिनमें पहली फिल्म है 

जूली 2 -यह  थ्रिलर रोमांस फिल्म है.जिसके लेखक है. दीपक शिवदासानी द्वारा सह-निर्मित और निर्देशित जिसकी मुख्य स्टार है दक्षिण भारत की लोकप्रिय अभिनेत्री राय लक्ष्मी।  जूली 2 ,2004 की जूली फिल्म की अगली कड़ी है, जिसने नेतृत्व में नेहा धूपिया अभिनय किया था। फिल्म में यह दर्शाया गया है कि कैसे एक लड़की रातो रत  सनसनीखेज स्टार बन जाती  है. जूली 2 के लिए संगीत जावेद मोहसिन, आतिफ अली और रूह (बैंड) द्वारा रचित है। गीत शब्बीर अहमद और समीर अंजान ने लिखे थे। कुल मिलाकर, फिल्म में 5 गाने हैं.

दूसरी फिल्म है कडवी हवा-ये फिल्म नाटक शैली की फिल्म है.कडवी हवा को बॉलीवुड के नाटकों का संग्रह कह सकते है. जो निला माधव पांडा द्वारा निर्देशित है। कडवी हवा उर्फ ​​कदवी हवा का  कलाकार संजय मिश्रा, टिलोटामा शोम है जिन्होंने फिल्म में जान डालने की कोशिश की है। 

 

फ़िरंगी -कपिल शर्मा  की अवेटेड फिल्म फ़िरंगी एक ऐतिहासिक ड्रामा है। फ़िरंगी एक बॉलीवुड की एक्शन-कॉमेडी नाटक है, जो 1920 के बैकड्रॉप्स के खिलाफ है। फिल्म में कपिला शर्मा, इशिता दत्ता और मोनिका गिल एक साथ दिखेंगे फिल्म मुख्य रूप से पंजाब और राजस्थान पर आधारित है.


Download IBC24 Mobile Apps