News

फेसबुक पर दोस्त बनी ब्यूटीशियन युवती ने नाबालिग से किया

Last Modified - November 30, 2017, 3:30 pm

अपने प्राकृतिक सौंदर्य और अपने शांत समुद्री किनारों के लिए देश दुनिया में पहचाने जाने वाले केरल के कोट्टायम जिल से एक बेहद शर्मनाम मामला सामने आया है। मामला कुछ यूं है कि एक 17 साल के नाबालिग लड़के को यहीं रहने वाली एक 21 साल की ब्यूटीशियन अपने साथ कथित तौर पर संबंध बनाने (यौन शोषण) के लिए मजबूर करती है। जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा है और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया जाता है। 

 शादीशुदा महिला शिक्षक अपने छात्र के साथ बनाती थी शारीरिक संबंध, ऐसे हुआ खुलासा

दरअसल पूरे मामले का सूत्रधार बना फेसबुक, यहीं से दोनों में जान पहचान हुई। कुछ दिनों तक ऐसे ही बात करने के बाद एक दिन आरोपी महिला युवक के रामापुरम स्थित घर पहुंच जाती है और लड़के के साथ खुद का एक कमरे में बंद कर लेती है। युवक के माता पिता, पड़ोसी और रिश्तेदारों ने दरवाज खोलने की बहुत कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खोल पाने के कारण उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने जब उन्हे दरवाज तोड़ने की धमकी दी तो उन्होंने दरवाजा तोड़ने पर आत्महत्या कर लेने की धमकी दी।

 मिस्र की माॅडल ने ऐसे केला खाया कि हो गई जेल, देखिए वीडियो

अंत में पुलिस को दरवाजा तोड़कर ही अंदर दाखिल होना पड़ा जिसके बाद महिला पर पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। स्थानीय कोर्ट ने महिला को न्यायिक हिरासत में रखने के आदेश दिए है। 

माॅल में नग्न घूमती रही लड़की, देखें वायरल वीडियो 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News