टीकमगढ़ News

डॉक्टर की शान पड़ी एक जान पर भारी, शौक से छोड़ते हैं पेट में सुई !

Last Modified - December 3, 2017, 5:11 pm

टीकमगढ़ नसबंदी शिविर में डॉक्टरों की  बड़ी लापरवाही सामने आई है । जहां 3 दिन पहले हुए ऑपरेशन में  डॉक्टरों ने महिला के पेट में सुई छोड़ दी । नर्स के ध्यान दिलाने के बावजूद डॉक्टर ने बाद में देखने की बात कहते हुए महिला को डिस्चार्ज कर दिया ।

दरअसल पठाराम गॉंव निवासी रानी कुशवाहा निवाड़ी अस्पताल में आयोजित नसबंदी शिविर में ऑपरेशन कराने आई थी, जहाँ डॉक्टर विनोद बाजपेई,डॉक्टर आरसी मलारैया,डॉक्टर संगीत अग्रवाल और ग्वालियर से आये सर्जन डॉक्टर गोयल ने उसका नसबंदी का ऑपरेशन किया ।

इसके बाद उसकी छुट्टी कर घर भेज दिया, लेकिन ऑपरेशन के कुछ समय बाद ही उसके पेट मे तेज दर्द होने लगा । महिला ने अस्पताल के कर्मचारियों से  दर्द का कारण पूछा तो उन्होंने ऑपरेशन में  डॉक्टरों की लापरवाही से उसके पेट में सुई छोड़ देने की बात कही ।

ये भी पढ़ें- IBC24 के ऑपरेशन गंदी नजर का असर, कैमरे में क़ैद मनचलों पर कार्रवाई

महिला की हालत बिगड़ने पर परिजन पीड़ित को लेकर कलेक्टर कार्यालय पहुँचे ।  जहाँ दौरे पर आए सागर कमिश्नर आशुतोष अवस्थी और कलेक्टर अभिजीत अग्रवाल से परिजनों ने शिकायत की ।  जिस पर कार्रवाई करते हुए कमिश्नर ने मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी को  फटकार लगाते हुए पीड़िता को  ईलाज़ के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया,वहीं कलेक्टर ने घटना के जाँच के निर्देश दिए हैं । 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News