News

उड़ीसा के जंगली हाथी पर बन रही थाईलैंड में फिल्म

Last Modified - December 4, 2017, 4:17 pm

उड़ीसा के जंगल के हाथियों पर बन रही फिल्म "जंगली" के पहले शेड्यूल के लिए विद्युत जामवाल थाईलैंड रवाना हो गए हैं और उस जगह विद्युत हाथियों के साथ कैसी थेरेपी इस्तमाल की जाती है इस पर क्लास कर रहे हैं। फिल्म जंगली उड़ीसा बेस्ड फिल्म होगी जो जिसमे दिखाया जायेगा की एक आदमी और एक हाथी के बीच कैसे घनिष्ठ मित्रता हो जाती है. विद्युत जामवाल इस फिल्म में  एक पशु-प्रेमी पशु चिकित्सक की भूमिका निभा रहे हैं जो एक शिकार रैकेट का पर्दाफाश करता है.

फिल्म की सह-निर्माता प्रीती शहानी ने कहा,"शूट 5 दिसंबर से शुरू होने वाली है, लेकिन विद्युत समय से पहले ही वहाँ पहुँच गए है। थाईलैंड सरकार इस परियोजना में अपना पूरा सहयोग प्रधान कर रही है जिस वजह से हमारी शूटिंग आसान हो जाएगी। साथ ही प्रीति ने कहा कि फिल्म में नज़र आने वाले चार हाथियों का चयन करने के लिए हमारी टीम ने भारत और श्रीलंका का दौरा किया।

 

अब, यूनिट सभी पशु-संबंधी सीन के लिए लोकल लाइन प्रोड्यूसर और थाई चालक दल के सदस्यों के साथ मिल कर काम करेगी। जंगली पिक्चर्स के अध्यक्ष ने बताया," हम एक स्वस्थ और सुंदर हाथी चाहते थे। सौ से अधिक हाथियों की तस्वीरों की तुलना करने के बाद, हम यह बता सकते हैं कि चियांग माई में रहने वाले सबसे खुश थे.

 

फिल्म में, यून नामक एक महिला थेरेपी हाथी अन्य हाथी के साथ विद्युत के संग एक प्रमुख भूमिका निभाएगी। प्रीति ने वादा करते हुए कहा कि,"यून एक बेहद ही सौम्य महिला है जो थाईलैंड में ऑटिस्टिक और मानसिक रूप से विकलांग बच्चों के साथ काम करती है। उसके साथ एक बार की गई बातचीत इन विशाल जानवरो की तरफ देखने का आप सबका नज़रिया पूरी तरह से बदल जाएगा।

 

अपने इस शेड्यूल के दौरान कलाकार यून और अन्य हाथियों के साथ एक गीत भी फिल्माएंगे। सह-निर्माता प्रीती शहानी ने जाते जाते कहा कि, संगीत फिल्म की कहानी का एक आंतरिक और कार्बनिक हिस्सा है. विद्युत और हाथियों के बीच होने वाली बातचीत को संगीत के जरिये ही उजागर किया जाएगा।

जंगली पिक्चर्स के बैनर के तहत बनने वाली यह फ़िल्म हॉलीवुड फिल्म निर्माता चक रसेल द्वारा निर्देशित है और प्रीती शहानी द्वारा सह-निर्मित है। फ़िल्म 19 अक्टूबर 2018 में देशभर में रिलीज होगी।

Trending News

Related News