News

शशि कपूर का निधन, शशि थरूर को श्रद्धांजलि ! भूल से आया विचित्र भूचाल

Created at - December 5, 2017, 1:36 pm
Modified at - December 5, 2017, 1:36 pm

वेब डेस्क। एक छोटी सी भूल कितना बड़ा भूचाल ला सकती है, इसका एक और नमूना सामने आया है। सोमवार को दादा साहब फाल्के सम्मान विजेता अभिनेता पद्मभूषण शशि कपूर का निधन हो गया था। उनके निधन की ख़बर हर न्यूज़ चैनल्स, वेबसाइट्स और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पलक झपकते ही आई और उन्हें श्रद्धांजलि दी जाने लगी। कांग्रेस नेता शशि थरूर ने दिवंगत शशि कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि उन्हें लग रहा है, जैसे उनका ही एक हिस्सा चला गया। एक महान अभिनेता, स्मार्ट, हैंडसम और एक ऐसा नाम, जिसे लेकर मेरे नाम के साथ कंफ्यूज़न हो जाता है (मेरे ऑफिस में मेरे गंभीर रूप से बीमार होने को लेकर जर्नलिस्टों की दो फोन कॉल्स मिलीं हैं!) मुझे हमेशा शशि कपूर की कमी खलेगी। उनके परिवार और प्रशंसकों को मेरी ओर से शोक संवेदनाएं।

 

शशि थरूर ने अपने ट्वीट में जिस कंफ्यूज़न का जिक्र किया था, एक न्यूज़ चैनल के सोशल मीडिया पर वो तुरंत सामने भी आ गया। इस चैनल ने ट्वीट में शशि कपूर की जगह शशि थरूर लिख दिया, फिर क्या हुआ, इसका अंदाजा आपको शशि थरूर के अगले ट्वीट को देखकर हो जाएगा, जब उन्हें श्रद्धांजलि संदेश मिलने लगे।

 

शशि थरूर ने टाइम्स नाऊ को टैग करते हुए शशि कपूर हैशटैग पर सांत्वना के फोन कॉल्स मिलने की जानकारी दी और चैनल के ट्वीट को अपरिपक्व बताया। शशि थरूर के ट्वीट पर बड़ी संख्या में रि-ट्वीट किए गए। तब तक टाइम्स नाऊ को भी अपनी भूल का अहसास हो चुका था, उसने ट्वीट कर शशि थरूर से इस भूल के लिए अफसोस जताया और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

 

 

इसके बाद राहत की सांस लेते हुए शशि थरूर ने रिप्लाई किया कि कोई बात नहीं, गलतियां होती हैं। साथ ही अपने ह्यूमर, जिसके लिए वो जाने जाते हैं, उसका परिचय देते हुए ये भी लिखा कि इस दुखद माहौल में मुस्कुराहट की वजह बनने से खुशी है।

 

शशि थरूर ने तो इस भूल को सुखद मोड़ देते हुए अपनी ओर से इसका अंत कर दिया, लेकिन सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में यूजर्स टाइम्स नाऊ को ट्रोल करते नज़र आए। 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News