News

अयोध्या हमारा गौरव, सब चाहते हैं यहां का विकास और प्रसिद्धि-नरेंद्र मोदी

Last Modified - December 5, 2017, 5:15 pm

दिल्ली। उत्तर प्रदेश में हाल ही में हुए नगरीय निकाय चुनावों में भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़े दल के रूप में सामने आई है। इन चुनावों में भाजपा को सबसे ज्यादा सफलता नगर निगमों में मिली है, जहां 16 में से 14 महापौर इसी पार्टी के विजयी रहे। इन सभी महापौर को आज एक और तोहफा मिला, जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इनकी मुलाकात कराई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक-एक करके हर मेयर से मिलकर बधाई दी और उनके साथ तस्वीर खिंचाई।

देखें तस्वीर- 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने फेसबुक पेज पर अयोध्या के नवनिर्वाचित मेयर ऋषिकेश को ‘अपना युवा मित्र’ कहकर संबोधित किया है। उन्होंने लिखा है कि अयोध्या हमारा गौरव है औऱ हर भारतीय की ये इच्छा है कि ये शहर विकास और गौरव की ऊंचाइयों को छुए। उन्होंने मेयर और उनकी टीम को बधाई दी है।

अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी की मेयर मृदुला जायसवाल के साथ तस्वीर पर उन्होंने लिखा है कि काशी ने भाजपा और व्यक्तिगत रूप से मुझे जो समर्थन दिया है, वो अदभुत है। हमारा लक्ष्य एक समृद्ध काशी बनाना है। पिछले तीन साल में काफी काम हुए हैं और हम आने वाले वर्षों में इसका निर्माण करेंगे।

 

 

नरेंद्र मोदी ने इलाहाबाद की मेयर अभिलाषा गुप्ता के बारे में लिखा है कि इस महान शहर की सेवा के प्रति इनकी प्रतिबद्धता प्रशंसनीय है।

 

प्रधानमंत्री की तारीफ बटोरने में गाजियाबाद की मेयर आशा शर्मा भी पीछे नहीं रहीं। प्रधानमंत्री ने उनकी भारी जीत का जिक्र करते हुए लिखा कि इतनी बड़ी जीत भाजपा के लिए खुशी की बात है। गाजियाबाद के निवासियों के बेहतर जीवन स्तर और वहां के आधारभूत ढांचे के विकास को लेकर उनका विज़न जानकर खुशी हुई।

 

अमेठी नगर पंचायत की विजेता चंद्रमा देवी के बारे में प्रधानमंत्री ने कहा कि अमेठी में विकास नहीं होने को लेकर मैं उनका गुस्सा समझ सकता हूं और अमेठी के विकास कार्यों के लिए उनमें प्रतिबद्धता देख रहा हूं।

 

नरेंद्र मोदी ने इनके साथ ही बाकी विजयी भाजपा महापौर से भी मुलाकात की और सभी के साथ की तस्वीरें अपने फेसबुक पेज पर साझा कीं, जिन्हें वहां देखा जा सकता है। 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News