News

अनुष्का और विराट जल्द बंधेंगे विवाह बंधन में

Last Modified - December 6, 2017, 5:05 pm

क्रिकेटर और बॉलिवुड अभिनेत्रियों का पुराना रिश्ता है। लेकिन आज हम जिस जोड़ी के बारे में बात करने जा रहे हैं वो अपने बनते बिगड़ते सम्बन्धो के लिए ज्यादा लोकप्रिय रहा है जी हाँ हम बात कर रहे हैं टीम  इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बीच के रिश्ते की अभी अभी विश्वस्त सूत्रों से पता चला है की आने वाले 9 दिसंबर को ये जोड़ी शादी के मंडप में बैठने के लिए तैयारी कर लिए हैं। आपको भी आश्चर्य लगा न लेकिन ये बात 99 प्रतिशत सच है की जल्द ही विराट और अनुष्का विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं। 

लोगों को इस जोड़ी के वास्तविक जोड़ी बनने का इंतजार बहुत पहले से है जब इन दोनों को लेकर एक विज्ञापन आया था उस वक्त ऐसे में उनके वीडियो को करीब 17 लाख लोगो ने बार देखा था। इसी बीच कुछ दिन पहले एक विज्ञापन अचानक आया जिसमे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के मंडप में वचन ले रहे हैं . इस विडिओ ने इंटरनेट की दुनिया भूचाल मचा दिया था। दरअसल, इस ऐड के दौरान विराट और अनुष्का एक दूसरे को वचन देते हुए दिखाई दिए. इस वीडियो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच गजब की केैमिस्ट्री देखने को मिली है. इस तरह के ऐड शूट के जरिए इन  दोनों ने अपने फैंस को खास तोहफा भी दिया है. अब जब ये खबर पक्की हो गयी है की ये दोनों लव बर्ड सच में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं तो ये 2017 का खास तोहफा होगा अपने फैंस के लिए अनुष्का और विराट का इस वीडियो में एक कपल की शादी हो रही है जिसके साथ-साथ विराट और अनुष्का भी एक दूसरे से वचन लेना शुरू कर देते हैं. शादी कर रहे कपल को देखने के बाद विराट से अनुष्का पूछती हैं- यह दोनों एक-दूसरे को क्या प्रॉमिस कर रहे होंगे.इस पर विराट अनुष्का से कहते हैं, 'मैं वचन देता हूं कि महीने के 15 दिन खाना मैं बनाउंगा.' इसपर अनुष्का, विराट से कहती हैं, 'मैं वचन देती हूं कि जैसा भी खाना बनाओगे खा लूंगी.

अगले वचन में अनुष्का कहती हैं, 'मैं वचन देती हूं कि तुम्हारे सारे सीक्रेट्स पासवर्ड्स प्रोटेक्ट कर अपने दिल में रखूंगी.' इस पर विराट कहते हैं, 'मैं तुम्हें बदलने की कोशिश कभी नहीं करुंगा.'

फिर अनुष्का बोलती हैं, 'मैं तुम्हें कभी-कभी कैरम में जीतने दूंगी.' फिर वचन देते हुए विराट कहते हैं,'मैं किसी भी शो का सीजन फिनाले तुम्हारे बिना नहीं देखूंगा.

इसके बाद अनुष्का विराट से वचन लेती हैं, 'वह उन्हें 'जानू', 'शोना', 'बेबी', 'क्यूटी' जैसे निकनेम कभी नहीं देंगे. विराट, अनुष्का से कहते हैं, मैं हमेशा तुम्हारे लिए खुद को फिट रखूंगा.' जवाब में अनुष्का कहती हैं, 'नहीं भी रखोगे तो चलेगा.' आखिर में विराट कहते हैं- मैं हमेशा तुम्हारा ख्याल रखूंगा. अनुष्का शर्माते हुए कहती हैं- मैं भी.विराट और अनुष्का की लव स्टोरी की शुरुआत 2013 में हुई थी. इसके बाद जब विराट साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड टूर में क्रिकेट खेलने के लिए गए थे तब अनुष्का भी उनके साथ वहां मौजूद रहती थीं और मैच देखने स्टेडियम में भी आती थीं.

Trending News

Related News