News

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एशिया में सबसे सेक्सी

Last Modified - December 7, 2017, 4:34 pm

बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय करने वाली  देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एशिया की सबसे सेक्सी महिला बन गई हैं. लंदन की वीकली मैगजीन ईस्टर्न आई द्वारा कराए गए सर्वे में  प्रियंका  चोपड़ा 50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन' चुनाव में टॉप पर पहुंच गयी हैं .

जबकि दूसरे स्थान पर पर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपना कब्जा बनाया  है.

सबसे आश्चर्य की बात ये है की फिल्म स्टार  दीपिका पादुकोण का नाम  लिस्ट में तीसरे नंबर पर है , यानी निया ने दीपिका पादुकोण को हराकर सेक्सिएस्ट वुमन का खिताब अपने नाम किया है.

निया वही है जो जमाई राजा शो से घर घर में अपनी पहचान बनायीं थी।  27 वर्षीय निया शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' के जरिए किया था. इन्होने 'खतरों के खिलाड़ी 8' के अलावा वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में भी काम किया था .

निर्या शर्मा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. ट्विटर पर उन्हें 1.4 लाख यूजर्स फॉलो करते हैं. निया अक्सर अपने फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आती हैं. 

 

प्रियंका चोपड़ा के बाद दूसरी सेक्सिएस्ट वुमन का खिताब पाने वाली निया ने कहा है कि अब वह चोपड़ा जैसी ऊंचाई तक पहुंचने का साहस कर सकती हैं. इस सूची में दीपिक पादुकोण तीसरे स्थान,आलिया भट्ट चौथे स्थान और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान पांचवें स्थान पर हैं. वहीं, इस सूची में कैटरीना कैफ का स्थान सातवां और श्रद्धा कपूर का स्थान आठवां है.

Trending News

Related News