News

मोबाइल नंबर डायल करने की परीक्षा पास करते ही मिली नौकरी !

Last Modified - December 8, 2017, 10:19 am

क्या कोई सिर्फ मोबाईल में नंबर डायल करने की परीक्षा पास करने से नौकरी पा सकता है, आप सोच रहे होंगे नहीं, लेकिन ऐसा हुआ है, एक लडके को केवल मोबाईल में नंबर डायल करने के कारण बलरामपुर कलेक्टर ने डाटा एंट्री आपरेटर की नौकरी दे दी है।

छत्तीसगढ़ में रेल हादसा, पटरी से उतरे ट्रेन के 5 डब्बे

सुनने में बडा अचरज लगता है, लेकिन ये नौकरी मिली है 20 साल के आशीष कुमार सोनी को, आशीष जन्म से दिव्यांग है, कुदरत की मार ऐसी है की न तो उसके दोनों पैर हैं और न ही दोनों हाथ, इतना मजबूर होने के बाद भी आशीष घरवालों पर बोझ नहीं बनना चाहता था, आज अपने परिजनों के साथ वो कलेक्टर साहब के चेंबर में पहुंचा और कहा की सर मुझे काम चाहिए।

छत्तीसगढ़: मल्कानगिरी में 100 जान लेने के बाद बस्तर पहुंचा "जापनी बुखार"

उसकी इस बात से खुश होकर कलेक्टर अवनिस कुमार सरण ने पूछा की तुम क्या काम कर सकते हो, तो आशीष ने कहा की कम्प्यूटर थोडा बहुत चला लेता हुं और मोबाईल भी आपरेट कर लेता हुं, हाथ पैर नहीं होने के बाद भी उसकी ये बात कलेक्टर साहब को थोडी अजीब लगी, कलेक्टर साहब ने कहा की तुम मोबाईल में मेरा नंबर डायल कर दो तुम पास हो जाओगे, बस क्या था आशीष ने बड़ी तत्परता से पैकेट से मोबाईल निकाला और झट से नंबर डायल कर परीक्षा पास कर ली। कलेक्टर ने तत्काल मनोहरपुर के स्वास्थ्य केन्द्र में उसकी 10 हजार रुपए महीने की डाटा एंट्री अॅापरेटर की नौकरी लगा दी

Trending News

Related News