News

आॅनलाइन रेप के आरोप में युवक को 10 साल की सजा, ऐसे बनाता था संबंध

Last Modified - December 7, 2017, 8:39 pm

स्वीडन की एक कोर्ट ने एक शख्स को नाबालिग बच्चों से आॅनलाइन रेप के आरोप में 10 साल की सजा सुनाई है। स्वीडन के ब्योर्न सैमस्ट्रोम नाम के इस आदमी पर आरोप है कि वह नाबालिग बच्चों से आॅनलाइन दोस्ती कर उनसे यौन दुराचार करता था। युवक पर कनाडा, ब्रिटेन और अमेरिका के 27 बच्चों से वेबकैम पर वीडियो चैट के माध्यम से तरह-तरह की यौन क्रियाएं करने का आरोप है।

यहां लड़कियों से संबंध बनाने के लिए मां-बाप देते है पुरूषों को निमंत्रण !

वह पहले नाबालिग बच्चों से आॅनलाईन दोस्ती बढ़ता फिर उनसे वीडियो चैट के माध्यम से किसी तरह ऐसी यौन क्रियाएं करने को कहता जिससे बच्चों का शारीरिक शोषण होता। यदि कोई बच्चा इस तरह का काम करने से मना करता तो वह उसे उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देता अगर ऐसा करने से भी बात नहीं बनती तो वह उन्हे उनके मां-बाप को जान से मारने की धमकी तक देता था। जिस आधार पर उसे 10 साल की सजा सुनाई गई उसमे बताया गया है कि साल 2015 से 2017 तक उसने 27 बच्चों के साथ रेप को अंजाम दिया।

शादीशुदा महिला शिक्षक अपने छात्र के साथ बनाती थी शारीरिक संबंध, ऐसे हुआ खुलासा

वहीं सैमस्ट्रोम के वकील का कहना है कि आॅनलाइन रेप के लिए जो सजा उनके मुवक्किल को दी गई है वह किसी भी तरह से सही नहीं है। उनका कहना है कि वे इस सजा के खिलाफ उच्च न्यायालय में अपील करेंगे। वहीं रेप के आरोपी सैमस्ट्रोम ने यह तो कबूल किया की उनसे बच्चों से आॅनलाइन संपर्क किया लेकिन इस बात को उसने नहीं माना कि उसने उनके साथ किसी भी तरह का यौन दुराचार किया। 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News