News

अनिल कपूर झक्कास एंट्री करेंगे रेस 3 में

Last Modified - December 8, 2017, 4:54 pm

सलमान खान एक ऐसे शख्स हैं जो हर समय अपने साथ वालो को आगे लाने के लिए जाने जाते हैं। आज सलमान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट से ट्वीट किया है जिसमें उनकी बहुप्रतिक्षित फिल्म 'रेस-3' से जुड़ी एक बड़ी खबर दी है। उन्होंने अपनी अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म के लिए लिखा है  ‘इनके आने से रेस 3 का कास्ट और हो गया झक्कास।’ सलमान ने एक खास तस्वीर पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी कि झक्कास कपूर यानी की अनिल कपूर फिल्म 'रेस-3' का अहम हिस्सा होंगे। 

आपको बता दें कि फिल्म में सलमान के अलावा, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, साकिब सलीम, बॉबी देओल जैसे कलाकार मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे। इस बार फिल्म का निर्देशन अब्बास-मस्तान की जगह रेमो डीसूजा के कंधों पर होगा। अब तीसरे पार्ट में भी वापसी के साथ अनिल कपूर एकमात्र ऐसे एक्टर बन गए हैं जो शुरू से फिल्म के साथ जुड़े हुए हैं।

 

रेस-3' में एंट्री से उत्साहित बॉलीवुड के इस सीनियर एक्टर ने सलमान खान के ट्वीट को रीट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की। अनिल लिखते हैं कि, 'जे बात रेस की है, तो हम पीछे कैसे रह सकते हैं! बताया जा रहा है कि फिल्म 'रेस-3' में फैंस को पिछले दोनों पार्ट्स से ज्यादा ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ, जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

Trending News

Related News