रायपुर News

राहुल की नई टीम में छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेताओं को मिलेगी जगह ?

Last Modified - December 9, 2017, 1:42 pm

रायपुर। राहुल गांधी..कांग्रेस अध्यक्ष बनने जा रहे हैं। इस बीच ये चर्चा भी शुरू हो गई है कि, राहुल अपने हिसाब से टीम तैयार करेंगे और पर्फार्मेंस के आधार पर ही नेताओं को शामिल करेंगे। ऐसे में छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी में भी फेरबदल की संभावनाओं को लेकर सुगबुगाहट शुरू हो गई है। 

माना जा रहा है, कि कप्तान बनने के बाद राहुल गांधी नई टीम बनाएंगे, जिसमें 2018 विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र छत्तीसगढ़ के नेताओं को भी जगह मिलेगी। लिहाज़ा PCC में फेरबदल की संभावना है। हालांकि नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव कहते हैं, कि PCC में फेरबदल नहीं होगा, लेकिन राहुल का फैसला सर्वमान्य होगा। वहीं सत्यनारायण शर्मा के मुताबिक राहुल बेहतर काम करने वालों को टीम में शामिल करेंगे। 

ये भी पढ़ें- अंतागढ़ उपचुनाव में खरीद फरोख्त का मामला, हाईकोर्ट में याचिका खारिज

इधर जकांछ सुप्रीमो अजीग जोगी की मानें तो राहुल के अध्यक्ष बनने के बाद भी छत्तीसगढ़ कांग्रेस की कार्यप्रणाली में कोई फ़र्क नहीं पड़ेगा, क्योंकि कांग्रेस के नेता दिशाविहीन और कार्यक्रम विहीन हो गए हैं।

 

वहीं छत्तीसगढ़ राजनीति के विश्लेषक बाबूलाल शर्मा का मानना है, कि राहुल गांधी अपनी टीम में फेरबदल ज़रूर करेंगे और इसका साफ असर छत्तीसगढ़ PCC में देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें- अब छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्यकर्मी अनिश्चितकालीन हड़ताल के मूड में

 

 

छत्तीसगढ़ PCC में फेरबदल होगा या नहीं.. फिलहाल ये तो तय नहीं है लेकिन इसकी  सुगबुगाहट के बाद कई नेता नई टीम में शामिल होने की संभावनाएं तलाशने में ज़रूर जुट गए हैं। 

 

 

सौरभ सिंह परिहार IBC24 रायपुर 

Trending News

Related News