News

सोनिया गांधी के जन्मदिन पर नरेंद्र मोदी ने की स्वस्थ, दीर्घायु होने की कामना

Last Modified - December 9, 2017, 4:35 pm

 

वेब डेस्क। इस साल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के जन्मदिन का मौका गुजरात चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच चरम पर चल रही राजनीतिक तल्खी को कुछ कम करता नज़र आया। भाजपा की ओर से जहां भाजपा सांसद साक्षी महाराज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को खिलजी की औलाद और पूर्व कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नीच बता रहे थे, वहीं प्रधानमंत्री के साथ-साथ भाजपा नेताओं का सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई से एक स्वस्थ राजनीतिक संदेश सोशल मीडिया पर आया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी, जिसमें उनके स्वस्थ व दीर्घायु होने की कामना की है।

 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके दीर्घायु व स्वस्थ जीवन की कामना की। 

 

कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अपनी पार्टी अध्यक्ष को जन्मदिन की बधाई में कहा कि करुणामयी, कर्मठ और निस्वार्थ, शांत, प्रतिष्ठित और दृढ़, सभी बाधाओं के खिलाफ सशक्तिकरण की शक्ति। एक मां, एक नेता, एक दोस्त कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

 

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी अपने ट्विटर पर सोनिया गांधी के व्यक्तित्व की प्रशंसा करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News