News

मोदी पर फूटा मनमोहन का गुस्सा, कहा-कोई मुझपर उंगली नहीं उठा सकता

Last Modified - December 11, 2017, 5:45 pm

दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान दिए गए बयान पर गहरी नाराजगी जताई है। मनमोहन सिंह ने एक पत्र जारी कर कहा है कि गुजरात चुनाव में राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ का सहारा ले रहे हैं, उससे उन्हें गहरी पीड़ा हो रही है। 

डॉ. मनमोहन सिंह ने कहा है कि नरेंद्र मोदी ने एक खतरनाक परंपरा की शुरुआत की है औऱ हर संवैधानिक संस्था, प्रधानमंत्री कार्यालय और सेना प्रमुख की छवि को नुकसान पहुंचाया है। पूर्व प्रधानमंत्री ने इस पत्र में ये भी लिखा है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा की संभावित हार को भांपते हुए हताशा में इस तरह का बयान जारी कर रहे हैं।

डॉ. मनमोहन सिंह ने इस पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को याद दिलाया है कि वे उधमपुर और गुरदासपुर में आतंकवादी हमले के बाद बिना बुलावे के पाकिस्तान गए थे। मनमोहन सिंह ने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को बताएं कि कुख्यात आईएसआई को आतंकवादी हमले की जांच के लिए पठानकोट एयरबेस के निरीक्षण की इजाजत क्यों दी गई थी? मनमोहन सिंह ने कहा कि उनका ट्रैक रिकॉर्ड पूरी तरह पारदर्शी है औऱ देश की जनता इससे अवगत है, इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कोई भी उनपर उंगली नहीं उठा सकता। डॉ. मनमोहन सिंह ने गुजरात के पालनपुर में नरेंद्र मोदी के बयान का खंडन करते हुए आरोपों को पूरी तरह गलत बताया है। 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News