News

सरकार भ्रष्ट और कांग्रेस चोर - अजीत जोगी

Last Modified - December 12, 2017, 9:41 pm

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी ने राज्य सरकार के 14 साल की उपलब्धियों के साथ ही कांग्रेस पार्टी पर भी बड़ा हमला बोला है। जोगी ने पत्रकारवार्ता में कहा कि इस सरकार ने 14 सालों में केवल भ्रष्टाचार किए है। सभी विभागों में करोड़ों रुपए का घोटाला हुआ लेकिन कार्रवाई एक भी नहीं हुई। वहीं राज्य के 94 IAS और IPS पर भ्रष्टाचार के आरोप है। जोगी ने काफी विस्तार से सभी विभागों के घोटाले और नाकामियों को पत्रकारवार्ता में गिनाया।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने मुंडन, पिंडदान कर शुरू की पदयात्रा

जोगी ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि ब्रिटिश जमाने में भी किसान सुसाइड नहीं करते थे जितना आज वर्तमान सरकार की योजनाओं के कारण सुसाइड कर रहे है। वहीं कांग्रेस पर हमला करते हुए जोगी ने कहा कि हमारी पार्टी की पदयात्रा की नकल कांग्रेस कर रही है। और पदयात्रा का नाम भी चुरा लिया। जोगी ने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया को माला पहनने वाला नेता भी बताया।

पीएल पुनिया परास्त प्रभारी - धरमलाल कौशिक

उन्होंने कहा कि पुनिया को उत्तरप्रदेश में कोई माला नहीं पहनाता। इसलिए आए दिन छत्तीसगढ़ में माला पहनने आ जाते है। इतना ही नहीं वह माला को काफी देर तक उतारते भी नहीं। जोगी ने राज्यसभा सांसद छाया वर्मा के छत्तीसगढ़िया अस्मिता वाले बयान पर कहा कि कोई भी व्यक्ति अगर छत्तीसगढ़ के हित के लिए सोचता है तो वह छत्तीसगढ़िया है, क्यों ना वह व्यक्ति कल के दिन ही छत्तीसगढ़ आया हो। वहीं जोगी ने राहुल गांधी को कांग्रेस के अध्यक्ष बनने पर बधाई देते हुए कहा इसका असर छत्तीसगढ़ में नहीं होगा।

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News