News

अगर रमन सिंह में हिम्मत है तो......

Last Modified - December 13, 2017, 6:32 pm

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस नेता और मरवाही विधायक अमित जोगी ने बोनस तिहार के नाम पर राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाये है। गौरेला पहुंचने पर अमित जोगी ने पत्रकारों से बात करते हुये आरोप लगाया कि रमन सिंह का त्योहार अजीब सा है जोकि पांच साल में एक ही बार आता है जोकि कहने को  बोनस तिहार है पर यह बोनस तिहार नहीं बोगस तिहार है जिसमें जनता को छला जा रहा है जबकि हम लोगों का त्योहार हर साल आता है।

नक्सलियों ने सुरक्षाबलों पर लगाया लूट, चोरी और हत्या का आरोप

अमित जोगी ने आरोप लगाया कि इस तिहार में प्रशासनिक अमला भीड़ जुटाने में लगा है और अब रमन सिंह को समझ में आ गया है कि 2018 का चुनाव रमन बनाम अजीत जोगी होगा और भाजपा की सीधी सीधी लड़ाई हमारी पार्टी से होगी और इस बार एक बहुत बड़ा फर्क आने वाला है। जहां पिछले तीन चुनाव में रमन के पीछे उनकी पार्टी खड़ी थी और जोगीजी के पीछे उनकी पार्टी पड़ी थी पर इस बार जोगी जी के पीछे भी उनके चाहने वाले और उनकी पार्टी खडी है और इस बार रमनसिंह को इस ताकत के आगे झुकना पड़ेगा।

देखिए बैंक में हुई चोरी का लाइव वीडियो...

वहीं रमन सरकार के 14 साल पर निशाना साधते हुए अमित जोगी ने कहा कि यदि रमन सिंह पिछले तीनों चुनाव में हमारी तरह घोषणा पत्र नहीं शपथपत्र देते तो उनको भी वादाखिलाफी के मामले में समन मिलता। अमित जोगी ने कहा कि अगर रमन सिंह में हिम्मत है तो राज्य की जनता के सामने इस बार घोषणा पत्र लेकर नहीं आवें बल्कि अजीत जोगी की तरह शपथ पत्र लेकर आवें।

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News