News

स्पैशल नेल आर्ट जो बना दे क्रिसमस को खास

Last Modified - December 13, 2017, 7:50 pm

क्रिसमस फेस्टिवल का क्रेज अब धीरे धीरे रंग लेने लगा है.इस फेस्टिवल में लड़कियां  अलग लुक पाने के लिए ड्रैस, मेकअप के साथ नेल आर्ट का भी अच्छा-खासा ध्यान रखती हैं। नेल आर्ट का डिजाइन हर वक्त बदलता रहता है। अगर बात क्रिसमस मना हो रही है तो क्यों न इस क्रिसमस पर नेल आर्ट भी क्रिसमस फेस्टिव के अनुसार किया जाएं। 

 

रेड और ग्रीन ग्लिटर

व्हाइट कलर के ग्लिटर पर रेड और ग्रीन कलर ग्लिटर फ्लेक्स डालें।  फिर इन्हें अच्छे से नेलपेंट में मिक्स करें और फिर नेटपेेंट लगाएं। 

 

 कैंडी केन

क्रिसमस के फैस्टिवल में कैंडी कॉन नेल आर्ट अट्रैक्टिव लुक देगा। इसके लिए पहले कोई भी ग्लिटर नेलपेंट लगाएं। फिर उसके टॉप पर कैंडी केन लाइन बनाएं और उसपर स्ट्राप्स नेल आर्ट करें.

 

 सैंटा और रूडोल्फ

क्रिसमिस थीम नेलआर्ट करने के लिए लाल या हरे रंग की नेलपेंट लगाएं। नेल पर लाल रंग से सैंटा और रूडोलफ की शेप बनाएं

 

 विंटर स्नोफॉल

विंटर स्नोफॉल नेलआर्ट के लिए नेवी ब्लू कलर का नेलपेंट और व्हाइट कलर का ग्लिटर लें। नेल्स के ऊपर ब्लू कलर का बेस लगाएं। अब उस बेस पर व्हाइट कलर से स्नोफॉल बनाएं।  

सैंटा हैट

सैंटा हैट नेल आर्ट क्रिसमस फैस्टिवल के लिए एक दम पऱफैक्ट है। सैंटा हैट नेल आर्ट के लिए रेड , ब्लैक और व्हाइट कलर से नेल्स के टॉप पर हैट बनाएं।

 क्रिसमस ट्री 

पहले कोई भी नेलपेंट लगाएं और फिर टेप की मदद से नेल्स पर त्रिकोण शेप बनाएं। उसपर ग्रीन ग्लिटर नेल आर्ट करें। फिर इसे ग्लिटर फ्लेक्स के साथ डैकोरेट करें

 

आप चाहे तो इस तरह क्रिसमस पुडिंग को भी नेल आर्ट का रूप दे सकते है।

Trending News

Related News