News

मप्र: बंदूक की नोक पर महिला सब इंस्पेक्टर से अश्लील हरकत

Last Modified - December 17, 2017, 2:46 pm

मध्य प्रदेश में अपराधी बेखोफ है....छेड़छाड़ के मामले आये दिन बढ़ते ही जा रहे है.....ताजा मामला विदिशा का है जहां खाकी वर्दी धारी महिला सब इंस्पेक्टर के साथ अश्लील हरकत और छेड़छाड़ की गयी। आरोपी यहीं नहीं रुके महिला सब इंस्पेक्टर पर लाइसेंसी पिस्टल तान दी। घटना विदिशा के रेलवे स्टेशन माधव गंज चैराहे की है जंहा चारो तरफ पुलिस मौजूद रहती है। आबकारी पुलिस से लेकर जीआरपी पुलिस थाना है, इसके बाबजूद आरोपियों ने घटना को अंजाम दे दिया।

मध्यप्रदेश में फिर गैंगरेप, "फिर" लिखना हमारी मजबूरी है

घटना शनिवार देर रात 10 बजे की बताई जा रही है, घटना के बाद आरोपियांे ने भागने की कोशिश की लेकिन महिला सब इंस्पेक्टर की बहादुरी के चलते उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपियों के पास से पिस्टल बरामद की है। तीनांे आरोपियों के खिलाफ 354,353 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी स्वराज डाबी का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि तीन लोग माधवगंज चैराहे पर लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे है जिसके बाद महिला पुलिस सबइंस्पेक्टर वहां पहुंची

नाबालिग को अगवा कर रेप, MMS वायरल करने की देता था धमकी

आरोपी महिला पुलिस कर्मी के साथ अश्लील हरकत करने लगे अभद्रता और छेड़छाड़ के दौरान आरोपियों ने महिला सब इंस्पेक्टर पर पिस्टल तान कर दी और धमकी देने लगे लेकिन स्थानीय लोगों की सहायता से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियो का नाम आकाश ठाकुर 28 वर्ष रायसेन, रामपाल 39 वर्ष हरियाणा पानीपत, सन्नी देशवाल 19 हरियाणा पानीपत, बताया जा रहा है आरोपी उदयपुरा में माइनिंग का काम करते है।

 

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News