छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स के चुनाव कल

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 17 Dec 2017 06:03 PM, Updated On 17 Dec 2017 06:03 PM

छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स के चुनाव के लिए सोमवार को रायपुर के देवेन्द्र नगर स्थिति गुजराती स्कूल में मतदान होगा। इसमें प्रदेश के 13 हजार 730 मतदाता वोट डालेंगे। इसके लिए गुजराती स्कूल में 50 बूथ बनाए गए है । पुरे मतदान स्थल की निगरानी के लिए 80 से अधिक सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे है। अध्यक्ष,महामंत्री और कोषाध्यक्ष के लिए सभी मतदाता वोट डालेंगे।

छत्तीसगढ़ के लोगों की भावना को ठेस पहुंचा रही ओडिशा सरकार - बृजमोहन

रायपुर जिले के मतदाता अध्यक्ष,महामंत्री और कोषाध्यक्ष के साथ साथ 8 उपाध्यक्ष और 8 मंत्री के लिए वोट देंगे वहीं अन्य जिले के मतदाता 15 वोट उपाध्यक्ष और 14 वोट मंत्री पद के लिए देंगे। बिना परिचय पत्र किसी को भी वोट डालने का अधिकार नहीं होगा। सभी मतदाताओं से चैम्बर के परिचय पत्र के साथ साथ फोटो युक्त परिचय पत्र भी साथ लाने को कहा गया है। वोटिंग सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक होगी उसके बाद मतदान पेटी को गुजराती स्कूल परिसर में बने स्ट्रांग रुम में रखावा दिया जाएगा।

रायपुर : हिट एंड रन मामले का आरोपी एयरपोर्ट से गिरफ्तार

मतों की गिनती मंगलवार 19 दिसम्बर को सुबह 11 से होगी। इधर व्यापारी प्रगति पैलन के चुनाव संचालक कन्हैया अग्रवाल ने व्यापारी एकता पैनल के प्रत्याशी चयन के लिए बनाई गई पंच कमेटी पर चैम्बर के पुर्व अध्यक्ष और भाजपा विधायक श्रीचंद सुंदरानी के इशारे पर निर्णय लेने का आरोप लगाया है। पंच कमेटी के एक वरिष्ठ सदस्य भारामल ने आरोप लगाया है कि एकता पैलन के प्रत्याशी का चयन 3 महीने पहले ही कर लिया गया था।

 

वब डेस्क, IBC24

Web Title : Election of Chhattisgarh Chamber of Commerce tomorrow

ibc-24