News

ये विजय सामान्य नहीं है ये असामान्य विजय है-नरेंद्र मोदी

Created at - December 18, 2017, 7:10 pm
Modified at - December 18, 2017, 7:10 pm

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दिल्ली स्थित पार्लियामेंट हाउस से अपनी जीत के लिए लोगो को बधाई दी इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भाजपा एक  ऐसी सरकार जिसकी नियत में खोट नहीं जो निर्णय लेने की छमता रखती है इसलिए जीत हासिल की, हमारा नारा था सबका साथ सबका विकास इसी लिए जनता ने हमारी पार्टी पर मुहर लगायी।उन्होंने अपने भाषण में यह बात स्वीकारी कि ये विजय सामान्य नहीं है ये असामान्य विजय है।

अपने पिछले कार्यो के बारे में उन्होंने कहा कि  गुजरात के नागरिको को एक बात कहना चाहूंगा।  30   साल पहले गुजरात में जातिवाद  का जहर इतना लोगो की रगो में डाल  दिया गया था उसे निकालने के लिए  मेरे जैसी कार्यकर्ता को 30 साल लग गए है। लेकिन सत्ता के भूखे लोगो ने  चुनाव में जातिवाद के बीज बोने की पूरी कोशिश किये हैं। इसलिए  गुजरात की जनता को पहले से अधिक अब जागरूक होना पड़ेगा। मैं जीत के बाद कहता हुं कि  साढ़े 6 करोड़ गुजरती नेक हैं,और एक हैं हम सब एक हैं आओ फिर से मिलजुल कर गुजरात को एक बनाए।

एकता का मन्त्र लेकर आगे आये। गुजरात के विकास का लाभ देश को भी मिलता है। देश के विकास में गुजरात पीछे न रहे। इस बात को ध्यान रखे। उन्होंने अपने उदबोधन में अमित शाह की रणनीति और दूरदृस्टि की भी तारीफ की। आगे उन्होंने कहा की हमारी विजयी यात्रा 89 से  चलती रही है और लगातार चलती रहेगी। । हम विजय का विश्वास और न्यू इंडिया का कॉन्सेप्ट  लेकर आगे बढ़ेंगे। 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News